logo-image
लोकसभा चुनाव

BSP सुप्रीमो मायावती ने पूर्व मंत्री रामप्रसाद चौधरी समेत 4 पूर्व MLA को पार्टी से निकाला

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में पूर्व मंत्री रामप्रसाद चौधरी (Ram Prasad Chaudhary) समेत चार पूर्व विधायकों को पार्टी से बाहर कर दिया है.

Updated on: 24 Nov 2019, 10:32 AM

लखनऊ:

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में पूर्व मंत्री रामप्रसाद चौधरी (Ram Prasad Chaudhary) समेत चार पूर्व विधायकों को पार्टी से बाहर कर दिया है. बसपा नेता रामप्रसाद चौधरी कप्तानगंज से पांच बार विधायक रह चुके हैं. बसपा सुप्रीमो ने पूर्व मंत्री रामप्रसाद चौधरी, पूर्व विधायक राजेंद्र चौधरी, पूर्व विधायक जितेंद्र उर्फ नंदू चौधरी और पूर्व विधायक दूधराम को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है.

यह भी पढ़ें- गुजरात सरकार ने बेमौसम बारिश से प्रभावित किसानों के लिए 3,795 करोड़ के पैकेज की घोषणा की

बीएसपी के चारों पूर्व विधायकों को पार्टी से निष्कासित करने की पुष्टि करते हुए बीएसपी जिलाध्यक्ष संजय धुसिया ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो ने पहले भी इन नेताओं को चेतावनी दी थी. लेकिन इनकी कार्यशैली में किसी भी तरह का कोई सुधार नहीं आया. धुसिया के मुताबिक रामप्रसाद चौधरी समेत अन्य लगातार पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे. आगामी चुनाव में पार्टी और मूवमेंट हित को ध्यान रखते हुए मायावती ने इन्हें निकाल दिया.