BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

निरहुआ ने उठाई मांग, पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर की हो सीबीआई जांच

आईएएनएस  |   Updated On : October 16, 2019 12:14:21 PM
निरहुआ ने उठाई मांग, पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर की हो सीबीआई जांच

निरहुआ ने उठाई मांग, पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर की हो सीबीआई जांच (Photo Credit : IANS )

लखनऊ:  

भारतीय जनता पार्टी के नेता और भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग उठाई है. निरहुआ ने ट्वीट कर कहा है कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, गृह मंत्री अमित शाह जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी आपसे विनम्र निवेदन है कि झांसी में हुए पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले में सीबीआई जांच करा कर मामले का सच सामने लाया जाए.

यह भी पढ़ेंः अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र ने की आत्महत्या, गुस्साए छात्रों ने काटा बवाल

ज्ञात हो कि झांसी में छह अक्टूबर की सुबह इंस्पेक्टर पर गोली चलाने के आरोपी पुष्पेंद्र यादव को पुलिस ने एनकांउटर में मार गिराया था. पुलिस का कहना था कि झांसी के गुरसराय इलाके में पुलिस टीम को देखकर पुष्पेंद्र यादव ने फायरिंग की थी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से पुष्पेंद्र घायल हो गया था. उसको लेकर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

यह भी पढ़ेंः मायावती ने यूपी सरकार से पूछा- गलत आर्थिक नीतियों की सजा 25 हजार होमगार्ड्स को क्यों

इस घटना के बाद प्रदेश की सियासत गरम हो गई है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. वह झांसी जाकर पुष्पेंद्र के परिजनों से मिले और पूरी मदद का आश्वासन दिया है. इसके अलावा शिवपाल यादव के पुत्र आदित्य यादव भी पुष्पेंद्र के परिजनों से मिल चुके हैं.

First Published: Oct 16, 2019 12:13:03 PM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो