logo-image
लोकसभा चुनाव

BJP का प्रियंका गांधी पर हमला, कहा हिंदुत्‍व को बदनाम कर रहीं प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है. उत्तर प्रदेश के डेप्युटी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रियंका गांधी हिंदुत्व को बदनाम कर रहीं हैं.

Updated on: 30 Dec 2019, 06:34 PM

लखनऊ:

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी को लेकर जमकर राजनीति जारी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और यूपी पुलिस पर जमकर हमला बोला. अब बीजेपी ने इसका पलटवार किया है. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नेता प्रदेश की शांति व्यवस्था को नष्ट करने के लिए दुष्प्रचार कर रहे हैं. अपना वोट बैंक तैयार करने के लिए कांग्रेस नेता रिहर्सल कर रहे हैं. दिनेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नेता हिंदुत्व को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी ने प्रेस कान्फ्रेंस कर योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना, कहा 'भगवा पहना है तो उसका सम्मान भी करें'

दिनेश शर्मा ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों पार्टियों को लोकसभा चुनाव में अपना वोटबैंक खिसकने का जर साफ दिखाई दे रहा है. अल्पसंख्यकों को वोटबैंक के नाम पर भ्रमित किया जा रहा है. इसी के लिए यह लोग दंगाईयों को भी समर्थन दे रहे हैं. यही वजह है कि प्रियंका गांधी उन लोगों के पक्ष में खड़ी दिखाई दे रही हैं, जिन्होंने पत्थर चलाए और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और गोलियां चलाईं.

यह भी पढ़ेंः सीएए विरोध : प्रदर्शनकारियों को कानूनी मदद उपलब्ध कराएगी कांग्रेस

हिंदुत्व को बदनाम करने की हो रही साजिश
दिनेश शर्मा ने आरोप लगाया कि एसपी और कांग्रेस एक विशेष वर्ग को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं. हिंदुत्व को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. प्रदेश की शांति व्यवस्था को नष्ट करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं.

प्रियंका गांधी ने सरकार पर लगाए थे आरोप
इससे पहले प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि महाभारत के युद्ध से पहले अर्जुन को श्रीकृष्ण ने बदले की भावना से लड़ाई का उपदेश नहीं दिया. लेकिन सीएम योगी ने भगवा धारण कर रखा है. मैं बताना चाहूंगी कि ये भगवा आपका नहीं है. ये हिंदुस्तान की करोड़ों लोगों की आस्था और संस्कृति का प्रतीक है. हिंदू धर्म का चिन्ह है. उस धर्म को धारण कीजिए. धर्म में कहीं भी रंज, हिंसा और बदले की बात नहीं है.