logo-image

असद की कब्र पर कब और कैसे गई थी शाइस्ता परवीन! जानें कौन था साथ 

Shaista Parveen Visit Son Asad Ahmed Grave : प्रयागराज में राजू पाल मर्डर केस के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में पूर्वांचल के माफिया डॉन अतीक अहमद की बेगम शाइस्ता परवीन का नाम सामने आया था.

Updated on: 19 Apr 2023, 07:45 PM

प्रयागराज:

Shaista Parveen Visit Son Asad Ahmed Grave : प्रयागराज में राजू पाल मर्डर केस के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में पूर्वांचल के माफिया डॉन अतीक अहमद की बेगम शाइस्ता परवीन का नाम सामने आया था. इस घटना के बाद से लेडी डॉन फरार चल रही है. पुलिस उसे पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन वह अभी तक नहीं पकड़ी गई. असद के एनकाउंटर के बाद खबरें आ रही थीं कि शाइस्ता परवीन सरेंडर कर सकती हैं, लेकिन वह सामने नहीं आई. इसके बाद अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि लेडी डॉन घटनास्थल पर आ सकती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस बीच एक और खुलासा सामने आया है कि शाइस्ता परवीन शनिवार तड़के बेटे असद की कब्र पर गई थी, जब कसार मसार कब्रिस्तान में पुलिस की सुरक्षा नहीं थी. (Shaista Parveen Visit Son Asad Ahmed Grave)
  
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाइस्ता परवीन, अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के साथ असद की कब्र पर गई थी. इस दौरान लेडी डॉन कब्र से लिपट गई थी और उस पर फूल चढ़ाए थे. श्मशान घाट जाने के लिए दो रास्ते हैं, लेकिन शाइस्ता पीछे के रास्ते से गई थीं, क्योंकि इस रास्ते पर जंगल है, जिससे वहां अंधेरा रहता है. साथ ही उन्होंने कब्रिस्तान तक पहुंचने के लिए एंबुलेंस का भी इस्तेमाल किया था. इसकी जानकारी मिलते ही यूपी एसटीएफ ने दोनों की तलाश तेज कर दी है. (Shaista Parveen Visit Son Asad Ahmed Grave)

यह भी पढ़ें : किस बंदूक से होगा उमेश पाल का मर्डर, असद के मोबाइल में मिला इसे जुड़ा चौंकाने वाला वीडियो

बताया जा रहा है कि प्रयागराज और कौशांबी के उन गावों में शाइस्ता परवीन और आयशा नूरी रह सकती हैं, जहां उनके समुदाय के लोग ज्यादा रहते हैं. शाइस्ता की आखिरी लोकेशन प्रयागराज के कछार में मिली थी, लेकिन वह लगातार अपना ठिकाना बदल रही है. बताया जा रहा है कि शाइस्ता के साथ आधी दर्जन से महिलाएं भी हैं, जो बुर्का पहनकर उनके साथ चल रही हैं. ऐसे में पुलिस को लेडी डॉन को पकड़ने में परेशानी हो रही है. (Shaista Parveen Visit Son Asad Ahmed Grave)