logo-image

Bangalore: हाइवे पर किसान को मारी टक्कर फिर लूटे 2.5 टन टमाटर, दंपति हुए फरार

देश में टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं. आम आदमी के पहुंच से दूर हो गई है. टमाटर को लेकर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. ताजा मामला बेंगलुरु का है यहां पुलिस ने एक किसान से दो लाख रुपए से अधिक के टमाटर लूटने के केस में एक दंपति को अरेस्ट किया है. 

Updated on: 23 Jul 2023, 07:50 PM

नई दिल्ली:

देश में टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं. आम आदमी के पहुंच से दूर हो गई है. वर्तमान समय में टमाटर के दाम 120 रुपए से अधिक हो गए हैं. वहीं टमाटर को लेकर कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. टमाटर को लेकर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. ताजा मामला बेंगलुरु का है यहां पुलिस ने एक किसान से दो लाख रुपए से अधिक के टमाटर लूटने के केस में एक दंपति को अरेस्ट किया है. 

2.5 टन टमाटर का ट्रक ले भाग

पुलिस के मुताबिक किसान के पास 2.5 लाख टन टमाटर थें जिसे आरोपी दंपती ने हाईवे पर छोटी सी टक्कर के बाद लूट कर भाग गए. पुलिस ने 28 साल के भास्कर और उसकी पत्नी सिंधुजा जो 26 साल की है, को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों पड़ोसी राज्य तमिलनाडु के हैं. पुलिस ने जानकारी दी कि ये कपल तामिलनाडु के वेल्लोर के रहने वाले है और हाईवे पर लूटपाट करने वाले गैंग से संबंध हैं. इस कपल ने 8 जुलाई को चित्रदुर्ग जिले के हिरियुर के किसान मल्लेश को रोका. इससे पहले दंपति ने  किसान की गाड़ी को टक्कर मार दी. उसके बाद किसान से 10 हजार रुपए मुआवजा मांगना लगे. जब किसान ने उन्हें रुपए देने से मना कर दिया तो कपल ने  किसान की बुरी तरह से पीटाई कर दी. बाद में दंपति ने दो लाख रुपए से अधिक मूल्य के 2.5 टन से भरा टमाटर का ट्रक को लेकर भाग गए. 

कपल हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने किसान की शिकायत के आधार पर धारा 379, 390 सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया. पुलिस ने जांच पड़ताल कर गैंग पर ध्यान केंद्रित कर लिया. पुलिस ने बाद में भास्कर और उसकी वाइफ सिंधुजा को शनिवार को पकड़ लिया. लेकिन इस गैंग के अन्य तीन लोग फरार हैं.