logo-image

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव को गोली मारने वाले शूटर्स गिरफ्तार

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: पूरे देश में सनसनी फैलाने वाले राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है

Updated on: 10 Dec 2023, 07:25 AM

New Delhi:

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: पूरे देश में सनसनी फैलाने वाले राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. पुलिस ने गोगामेड़ी मर्डर केस में शामिल दोनों शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों शूटर्स नितिन फौजी और रोहित सिंह राठौड़ के अलावा उनकी मदद करने वाले उधम को भी गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी कल यानी 9 दिसंबर की रात को चंडीगढ़ स्थित के शराब के ठेके से पुलिस के हत्थे चढ़े. 

आपको बता दें कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार दोपहर जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमलावरों ने उनके घर के बाहर उन पर फायरिंग की और फरार हो गए थे. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. इस फायरिंग में अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घटना के समय अजीत गोगामेडी के साथ थे.

पुलिस के मुताबिक, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का घर श्याम नगर जनपथ पर है. मंगलवार दोपहर करीब 1:30 बजे दो बदमाश उनके घर पहुंचे. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के आते ही बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. सूत्रों के मुताबिक, गोगामेड़ी को चार गोलियां लगीं. इसके बाद बदमाश फरार हो गए. लेकिन उन्होंने भागने के लिए एक कार को हाईजैक करने की कोशिश की, लेकिन ड्राइवर ने कार भगा दी. तभी उन्होंने पीछे से आ रहे एक सवार से स्कूटी छीन ली और भाग निकले.  श्याम नगर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लंबे समय तक राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े रहे और बाद में संगठन में विवाद के बाद उन्होंने इसे छोड़ दिया और अपना अलग संगठन बना लिया. फिल्म पद्मावत को लेकर राजस्थान में हुए विरोध प्रदर्शन और गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर मामले के चलते वह चर्चा में आए थे.