logo-image

राजस्थान पुलिस की गिरफ्त में आए तीन ईरानी चोर, अबतक इतने वारदात को दे चुके थे अंजाम

राजस्थान के जोधपुर में इन दिनों ईरानी चोर का दहशत फैला हुआ है. ये चोर शहर में दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. वहीं इन चोरों ने जोधपुर पुलिस कमीश्नर क्षेत्र में मथानिया के पास बने पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया.

Updated on: 17 Oct 2019, 02:02 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के जोधपुर में इन दिनों ईरानी चोर का दहशत फैला हुआ है. ये चोर शहर में दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. वहीं इन चोरों ने जोधपुर पुलिस कमीश्नर क्षेत्र में मथानिया के पास बने पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया. इसके बाद आगे भी उन्होंने इक किरानें की दुकान से हजारों की नगदी गायब कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: सास ने कराया था पत्नी का गर्भपात, बदला लेने के लिए पति ने रची ऐसी खौफनाक साजिश

पूरे मामले की बात करें तो ये तीनों चोर ईरान से भारत घूमने आए थे और जोधपुर में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है. यहां इन चोरों ने सबसे पहले पेट्रोल पंप पर सेल्समैन की नजरों को धोखा देकर वहां से 2000 के 31 नोट गायब कर दिए. इस घटना के तुरंत बाद आरोपियों ने सूरसागर चौपड़ स्थित एक किराने की दुकान से 12000 की नगदी पर हाथ साफ कर गए.

इन दोनों घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो उन्होंने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. इन्हीं सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने तीनों आरोपियों तक पहुंच सके और उन्हें अपनी गिरफ्त में ले सके. पुलिस ने इन्हें जोधपुर 9 मील स्थित एक निजी होटल से गिरफ्तार किया है.

और पढ़ें: बढ़ती महंगाई की वजह से प्याज, टमाटर और लहसुन की हो रही है चोरी, जानें हैरान करने वाला मामला

थाने में पूछताछ करने पर तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कूबूला. तीनों ने ये भी स्वीकारा कि वो टूरिस्ट वीजा पर ईरान से भारत घूमने आए थे और उन्होंने और कई जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.