logo-image

जयपुर में पकड़ी गई लड़की पर खुलासा- गजल नहीं ये है नाम, प्रेमी से मिलने PAK जा रही थी लड़की

जयपुर में पकड़ी गई लड़की पर खुलासा- गजल नहीं शीला है नाम, प्रेमी से मिलने PAK जा रही थी लड़की

Updated on: 28 Jul 2023, 11:28 PM

जयपुर:

पाकिस्तान (Pakistan) जाने के लिए राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंची लड़की को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. जांच एजेंसी की टीम पूछताछ में सारी सच्चाई खुलकर सामने आ गई है. जयपुर एयरपोर्ट से हिरासत में ली गई युवती ने जांच एजेंसी को बताया कि उसका नाम गजल नहीं है. हालांकि, लड़की नाबालिग है, इसलिए हम उसके नाम का खुलासा नहीं कर रहे हैं. युवती ने पुलिस को जो जानकारी दी वो गलत निकली है. 

बिना वीजा और पासपोर्ट के एक युवती जयपुर एयरपोर्ट पहुंची तो पुलिस ने उसे हिरासत में लिया. उसने पुलिस को बताया था कि वह पाकिस्तान की रहने वाली है और यहां पर अपने मौसी से मिलने के लिए आई थी. पिछले 3 साल से वह राजस्थान में अपनी मौसी के पास रह रही थी. इस मामले में आईबी के अधिकारियों ने पूछताछ की तो लड़की ने सारी सच्चाई उगल दी.  

युवती से 3 घंटे की पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है. लड़की ने बताया कि सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई थी. उसे से मिलने के लिए वह लाहौर जाना चाहती थी, इसलिए उसने खरीदकर बुर्का पहना था. साथ ही ये पाकिस्तान की नहीं बल्कि भारत की ही रहने वाली है. इंस्टाग्राम पर एक पाकिस्तानी लड़के असलम लाहौरी से एक साल पहले दोस्ती हुई थी. पीड़िता ने 12वीं क्लास तक पढ़ाई की है और वह पढ़ाई में बेहद इंटेलिजेंट है. 

पाकिस्तान के युवक ने ही युवती को मनगढ़ंत कहानी बताई थी. लड़की ने वही कहानी पुलिस को सुनाई. ये राजस्थान के सीकर जिले की ही रहने वाली है. लड़की के पिता फौज में बताए जा रहे हैं. परिजन उसके दस्तावेज लेकर जयपुर पहुंच रहे हैं. पुलिस अब इंस्टाग्राम चेटिंग, नंबर्स के आधार पर असलम लाहौरी को लेकर जांच कर रही. लड़की शुक्रवार सुबह ही सीकर से बस में बैठकर जयपुर आई थी. 

यह भी पढ़ें : बिना वीजा-पासपोर्ट के जयपुर एयरपोर्ट पहुंची पाकिस्तानी युवती तो पुलिस ने रोका, अब IB करेगी पूछताछ

बस में दो युवक मिले थे जिनको लड़की ने कहा कि जयपुर एयरपोर्ट के बारे में नहीं जानती हूं. दोनों लड़कों ने ही उसे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचाया था. दोनों लड़को को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है. पुलिस का कहना कि शायद लड़की का ब्रेनवॉश किया गया है.