logo-image

पाली में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर; 5 की मौत-25 से ज्यादा घायल

राजस्थान के पाली में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं 25 से अधिक लोग घायल हो गए. ये हादसा रात के समय हुआ, जब श्रद्धालु जैसलमेर जिले की तरफ बढ़ रहे थे...

Updated on: 20 Aug 2022, 08:14 AM

highlights

  • पाली में भीषण सड़क हादसा
  • हादसे में 5 की मौत, 25 से ज्यादा घायल
  • पीएम मोदी, उप राष्ट्रपति ने हादसे पर जताया दुख

पाली:

राजस्थान के पाली में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं 25 से अधिक लोग घायल हो गए. ये हादसा रात के समय हुआ, जब श्रद्धालु जैसलमेर जिले की तरफ बढ़ रहे थे. तभी पाली जिले के सुमेरपुर इलाके में ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रक की टक्कर हो गई. ये हादसा बेहद भीषण था, जिसमें ट्रैक्टर-ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी हादसे पर दुख प्रकट किया है. 

राहत-बचाव कार्य में लगे घंटों

जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार लोग जैसलमेर (Jaisalmer) के रामदेवरा मंदिर (Ramdevra Temple) जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को चपेट में ले लिया. हादसे के बाद पुलिस और एंबुलेंस की कई गाड़ियों ने घायलों को नजदीकी अस्पतालों तक पहुंचाया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 25 से अधिक लोग घायल हैं. घायलों में कई की हालत बेहद नाजुक है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है. प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट करके कहा गया है कि प्रधानमंत्री हादसे की वजह से बेहद दुखी हैं. उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए संवेदनाएं जताई हैं. इसके साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है.

ये भी पढ़ें: मथुरा: बांके बिहारी मंदिर में मंगला आरती के दौरान हादसा, भगदड़ में 2 की मौत

राजस्थान से ही आने वाले और मौजूदा समय में देश के उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी हादसे पर दुख जताया है.