logo-image

Punjab में AAP ने संगठन में किया बड़ा बदलाव, सभी ब्लॉक इंचार्ज और सर्किल इंचार्ज को किया भंग

पार्टी ने ये फैसला  लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर लिया है. आम आदमी पार्टी ने अगस्त महीने में पंजाब में तीन लोकसभा क्षेत्र प्रभारी और नौ जिला प्रभारी की नियुक्ति की थी.

Updated on: 14 Oct 2023, 04:11 PM

नई दिल्ली:

Aam Admi Party in Punjab: आम आदमी पार्टी ने पंजाब में संगठन में बड़ा बदलाव किया है. पार्टी ने फैसला लेते हुए सभी ब्लॉक इंचार्ज और सर्किल इंचार्ज के पदों को तत्काल प्रभाव से रद्द कर किया. जल्द नए पदाधिकारियों कि नियुक्ति की जाएगी. पार्टी ने ये फैसला  लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर लिया है. आम आदमी पार्टी ने अगस्त महीने में पंजाब में तीन लोकसभा क्षेत्र प्रभारी और नौ जिला प्रभारी की नियुक्ति की थी.नेशनल जनरल सेक्रेटरी संदीप पाठक, सीएम भगवंत मान और स्टेट वर्किंग कमेटी अध्यक्ष बुद्ध राम ने सूची जारी की थी. इसमें लुधियाना लोकसभा क्षेत्र से दीपक बंसल, जालंधर लोकसभा क्षेत्र से अश्वनी अग्रवाल और फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र से जगदेव सिंह बाम को लोकसभा प्रभारी नियुक्त किया गया था. वहीं, 9 जिलों के प्रभारी भी नियुक्त किए गए थे.


बता दें कि जून 2023 में आम आदमी पार्टी ने पंजाब में अपने संगठन को मजबूत करने के लिए कई नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी थी. आम आदमी पार्टी ने बुधराम को पंजाब का कार्यकारी अध्यक्ष घोषित किया था. बता दें कि बुधराम आम आदमी पार्टी की स्थापना के साथ से जुड़े हुए हैं. पार्टी के लिए वह सच्चे कार्यकर्ता के तौर पर जाने जाते हैं. मानसा जिले की बुधलाडा विधानसभा सीट से दूसरी बार विधायक हैं. पंजाब में आम आदमी पार्टी की स्टेट यूनिट के अध्यक्ष मौजूदा मुख्यमंत्री भगवंत मान  हैं.