logo-image

‘पुष्‍पा स्‍टाइल’ में लाल चंदन की तस्करी, पुलिस ने 2.45 करोड़ की लकड़ी पकड़ी

पुष्पा फिल्‍म को देखकर कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक शख्स ने लाल चंदन (Red Sandalwood) की तस्करी का असफल प्रयास किया.

Updated on: 03 Feb 2022, 05:54 PM

highlights

  • सुपर डुपर हिट फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) इन दिनों काफी चर्चा में है
  • बेंगलुरु में लाल चंदन (Red Sandalwood) की तस्करी का असफल प्रयास
  • फिल्म पुष्पा देखकर प्रेरित तस्कर ने 2.45 करोड़ की लाल चंदन की तस्करी की कोशिश की

 

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के सुपरस्‍टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की हाल ही में आई सुपर डुपर हिट फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) इन दिनों काफी चर्चा में है. लंबे समय बात लोग किसी फिल्म और एक्टर के दीवाने दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के डायलॉग और गाने लोगों की जुबान पर हैं. लोगों पर फिल्म का खुमार ऐसा है कि पुष्पा स्टाइल में कुछ लोगों तस्करी जैसी वारदात को अंजाम देने से भी पीछे नहीं हट रहे. पुष्पा फिल्‍म को देखकर कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक शख्स ने लाल चंदन (Red Sandalwood) की तस्करी का असफल प्रयास किया. 

यह खबर भी पढ़ें- बारिश ने बढ़ायी दिल्ली में सर्दी,जानें कितने दिन तक रहेगा सर्दी-बारिश का दौर

दरअसल, यासीन इनायथुल्ला नाम का एक शख्स कर्नाटक-आंध्र सीमा से महाराष्ट्र जाने वाले रास्ते पर लाल चंदन से भरे ट्रक के साथ पकड़ा गया है. यासीन लाल चंदन की तस्करी कर ले जा रहा था. इस बीच जैसे ही उसने सीमा पार करने का प्रयास किया तभी उसको महाराष्ट्र पुलिस ने सांगली जिले के मेराज नगर के गांधी चौक से पकड़ लिया.  फिल्म पुष्पा देखकर प्रेरित हुए एक तस्कर ने फिल्मी अंदाज में 2.45 करोड़ कीमत के 2 लाल चंदन की तस्करी की कोशिश की. तस्कर यासीन इनायथुल्ला ने लाल चंदन से भरा ट्रक और जैसे ही उसने फल और सब्जी के बक्से लोड किए. उसको गिरफ्तार किया गया.

यह खबर भी पढ़ें- Exclusive: सुनील जाखड़ ने बढ़ाया पंजाब की सियासत का तापमान, बोले 42 MLA मेरे समर्थन में थे

पुलिस ने आरोपी के ट्रक से 2.45 करोड़ रुपये की चंदन की लकड़ी जब्त की. सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदाम ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘हमें चंदन की तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद हमने वन अधिकारियों के साथ एक संयुक्त अभियान शुरू किया और जकात नक्का पर छापा मारा.’ फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.