logo-image

Andhra Pradesh: हेड कांस्टेबल ने पत्नी और दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, फिर किया सुसाइड

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश पुलिस के एक अधिकारी मोहम्मद शरीफ ने जानकारी देते हुए बताया कि वेंकटेश्वरलु नाम का हेड कांस्टेबल कडप्पा दो टाउन पुलिस थाने में बतौर लेखक काम कर रहा था.

Updated on: 05 Oct 2023, 04:15 PM

New Delhi:

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के कडप्पा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली. घटना की खबर सुनते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. आपको बता दें कि 1993 बैचे के आंध्र प्रदेश पुलिस में तैनात 55 वर्षीय हेड कांस्टेबल ने पहले अपने परिवार के सदस्यों की हत्या की और फिर खुद को भी गोली मार ली.

यह खबर भी पढ़ें- MP: मध्य प्रदेश में महिलाओं को तोहफा, सरकारी नौकरी में मिलेगा 35 फीसदी आरक्षण, नोटिफिकेशन जारी

पुलिस ने इस  दिल दहलाने वाली घटना के पीछे व्यक्तिगत कारणों को बताया है. पुलिस ने हेड कांस्टेबल के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. आंध्र प्रदेश पुलिस के एक अधिकारी मोहम्मद शरीफ ने जानकारी देते हुए बताया कि वेंकटेश्वरलु नाम का हेड कांस्टेबल कडप्पा दो टाउन पुलिस थाने में बतौर लेखक काम कर रहा था. बुधवार रात को उसने रात 11 बजे तक काम किया. इस दौरान वह पुलिस स्टेशन से एक बंदूक और कुछ कारतूस अपने घर लेकर गया था. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि वेंकटेश्वरलु की बड़ी बेटी 20 साल की थी और स्नातक पहले साथ की छात्रा थी, जबकि छोटी बेटी 10वीं क्लास में बढ़ती थी.

यह खबर भी पढ़ें- Japan Earthquake: 6.6 तीव्रता के भूकंप से हिला जापान, सुनामी की चेतावनी जारी

हेड कांस्टेबल की पत्नी की उम्र 45 साल बताई गई है. वहीं, सूत्रों की मानें तो हेड कांस्टेबल स्टॉक मार्केट में पैसे लगाता था और नुकसान की वजह से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. यही वजह है कि परिवार में कलह चल रही थी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.