logo-image

गर्लफ्रेंड के लिए दोस्त का गला रेता, निकाला दिल, प्राइवेट पार्ट्स भी काटे, पढ़कर हिल जाएंगे आप

हरिकृष्णा और नवीन दोनों बचपन के दोस्त थे. कॉलेज में पढ़ने के समय नवीन को एक लड़की से दोस्ती हो गई. नवीन और लड़की के बीच दोस्ती दो साल तक चली, लेकिन बाद में दोनों के बीच अनबन होने से दोस्ती टूट गई.

Updated on: 26 Feb 2023, 05:28 PM

highlights

दोस्त की निर्मम हत्या कर गर्लफ्रेंड को भेजा वीडियो

दोस्त की एक्सगर्लफ्रेंड से युवक को हुआ था प्यार

दोस्त को मारने के लिए आरोपी ने ऐसे रची साजिश

 

नई दिल्ली:

गर्लफ्रेंड के लिए क्या कोई अपने दोस्त का कतल कर उसका गुर्दा (दिल) निकाल सकता है. उसकी अंगलियां काट सकता है या प्राइवेट पार्ट्स को टुकड़े-टुकड़े कर उसे बीच सड़क फेंक सकता है. जी हां आज की तारीख में कुछ भी संभव है. एक सनकी दोस्त ने दोस्ती को बलि देते हुए युवक की निर्मम हत्या कर दी. कमजोर दिल वाले लोगों से अपील है कि इस खबर को ना ही पढ़ें. क्योंकि यह सिर्फ हत्या नहीं बल्कि इसमें दरींदगी की सारी हदें पार की गई है जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती. प्रेमिका को खुश करने के लिए युवक ने अपने दोस्त के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. घटना हैदराबाद के दिलसुखनगर की है, जहां एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए दोस्त की निर्मम हत्या की और पूरी वारदात का वीडियो गर्लफ्रेंड को भेजा. 

हरिकृष्णा और नवीन दोनों बचपन के दोस्त थे. कॉलेज में पढ़ने के समय नवीन को एक लड़की से दोस्ती हो गई. नवीन और लड़की के बीच दोस्ती दो साल तक चली, लेकिन बाद में दोनों के बीच अनबन होने से दोस्ती टूट गई. इसके बाद लड़की ने नवीन के दोस्त हरिकृष्ण के साथ नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दीं.

यह भी पढ़ें: पोते को घुमाने निकले थे दादा, 6 साल के मासूम को स्कूटी समेत 2 KM घसीटता रहा डंपर, सड़क पर निकलती रहीं चिंगारियां

नवीन की एक्स गर्लफ्रेंड से हरिकृष्णा को हुआ था प्यार 

पुलिस के मुताबिक, मृतक एन नवीन आदिवासी छात्र था. वह नलगोंडा के महात्मा गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था. नवीन और हरिकृष्णा दोनों दोस्त थे. दोनों ने इंटरमीडियट की पढ़ाई साथ की. इस बीच नवीन को एक लड़की से प्रेम हो गया. दोनों दो साल तक साथ रहे. लेकिन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया. इसके बाद नवीन के मित्र हरिकृष्णा की उस लड़की से दोस्ती हो गई. दोनों एक साथ रहने लगे. इधर नवीन लड़की को आए दिन कॉल और मैसेज करता था. लड़की इससे परेशान हो गई.

हरिकृष्णा ने मारने का ऐसे बनाया प्लान

तीन महीने पहले लड़की ने यह बात अपने ब्वॉयफ्रेंड हरिकृष्ण से कही. हरिकृष्ण ने अपने रास्ते से नवीन को हटाने का प्लान तैयार किया. 17 फरवरी को हरिकृष्ण ने दिलसुखनगर में अपने घर पर नवीन को मिलने के लिए बुलाया. नवीन उसके घर पहुंचा. जहां दोनों के बीच पुरानी बातें चलती रहीं. शाम होने पर नवीन ने हरिकृष्ण से नालगोंडा के नारकेटपल्ली में हॉस्टल छोड़ने को कहा. जिसपर हरिकृष्ण ने कुछ देर बाद छोड़ देने की हामी भरी. हरिकृष्ण ने नवीन को अपनी बाइक पर बैठकर शहर में घूमाने निकला. 

पहले पिलायी शराब फिर गला घोंटकर की हत्या और गर्लफ्रेंड को भेजा वीडियो

इस दौरान हरिकृष्ण ने मार्केट से शराब और एक चाकू खरीदा. हॉस्टल जाने के रास्ते में दोनों ने शराब पी. आरोपी ने दोस्त को हॉस्टल छोड़ने का बहाना बताकर उसे पेड्डा अंबरपेट के सुनसान इलाके में ले गया. रात काफी हो चुकी थी. सुनसान जगह पर दोनों के बीच लड़की को लेकर तीखी बहस शुरू हो गई. इसी बीच हरिकृष्ण ने नवीन के साथ मारपीट करने लगा. नशे के हालत में नवीन जमीन पर गिर गया. हरिकृष्ण ने नवीन का रस्सी से गला घोंट कर मार डाला. इतना ही नहीं हरिकृष्ण ने उसका सिर धड़ से अलग कर दिया.चाकू से मृतक के पेट को फाड़ दिया और उससे दिल निकाल लिया. इसके अलावा उसकी अंगुलियां और प्राइवेट पार्ट्स भी काट दिए और इसका वीडियो बनाकर लड़की को भेज दिया.

आरोपी ने वारदात के बाद खुद ही किया सरेंडर

इधर नवीन के परिवारवाले नालगोंडा के नरकटपल्ली पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस युवक की तलाश कर ही रही थी कि 22 फरवरी को आरोपी खुद ही नरकटपल्ली थाने में सरेंडर करने पहुंचा गया.  आरोपी ने पुलिस के सामने हत्या और सबूत मिटाने की बात कबूल की. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  वहीं, मृतक के परिजन  नरकटपल्ली थाने के बाहर धरना प्रदर्शन कर न्याय की मांग कर रहे हैं. परिजनों का कहना है कि जबतक उन्हें न्याय नहीं मिलता तबतक वह धरना जारी रखेंगे.