logo-image
लोकसभा चुनाव

Mumbai: सांताक्रूज के एक होटल में लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत

Fire In Mumbai : महाराष्ट्र के मुंबई में रविवार को एक होटल में भीषण आग लग गई है. आग में झुलस कर तीन लोगों की मौत हो गई है और दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

Updated on: 27 Aug 2023, 04:31 PM

मुंबई:

Fire In Mumbai : महाराष्ट्र के मुंबई से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. भीड़भाड़ इलाके में स्थित एक होटल में रविवार को अचानक से भीषण आग लग गई है, जिससे लोगों में अफरातफरी का माहौल है. इस आगजनी में तीन लोगों की जान चली गई है, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. मुंबई पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है. हालांकि, अभी तक आगजन के कारण का पता नहीं चल सका है. (Fire In Mumbai)

यह भी पढ़ें : Nuh Violence : नूंह में निकलने वाली धार्मिक यात्रा रोकने के लिए पुलिस ने उठाया यह बड़ा कदम

यह घटना मुंबई के सांताक्रूज इलाके की है. सांताक्रूज में स्थित गैलेक्सी होटल से अचानक से धुआं उठने लगा. इस होटल के आसपास और भी दुकानें हैं. आग लगने की खबर लगते ही लोगों और दुकानदारों में हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. लोगों की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया. इस आगजनी में होटल में मौजूद कुछ लोग फंस गए थे.  

यह भी पढ़ें : सरकार ने जम्मू-कश्मीर की छात्राओं के लिए बुना अबतक का सबसे बड़ा सपना, जानें क्या है प्लान?
 
फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने होटल से कुछ लोगों को सुरक्षित निकाल लिया. आग में 3 लोगों की झुलसकर मौत हो गई है और दो लोग आग में बुरी तरह झुलस गए हैं. झुलसे लोगों को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. फायर ब्रिगेड ने आग फैलने से पहले उसपर काबू पा लिया है. मुंबई पुलिस के अनुसार, मुंबई के सांताक्रूज इलाके में गैलेक्सी होटल में आग लगने से 3 लोगों की मृत्यु हो गई और 2 घायल हो गए.