logo-image

युवक का लाइव सुसाइड CCTV में कैद, घर के पास के कुएं में कूदकर की आत्महत्या

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां मूल तहसील के राजोली से एक ऐसा हादसा वहां लगे CCTV में कैद हो गया, जिसमे एक युवक खुद को मौत के हवाले करता है

Updated on: 17 Aug 2022, 09:51 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां मूल तहसील के राजोली से एक ऐसा हादसा वहां लगे CCTV में कैद हो गया, जिसमे एक युवक खुद को मौत के हवाले करता है, एक जिंदगी से परेशान शख्स किस तरह बेबस होता है, जिसका लाइव तस्वीर सामने आई है. अमोल वामन केतकुलवार नामक शख्स जिसकी उम्र 40 साल बताई जा रही है, वो शख्स किसी बात को लेकर इतना परेशान था कि जिंदगी से तंग आकर उसने नजदीकी कुए में कूदकर अपनी जान दे दी. हमारे पास आई इस तस्वीर को देखिये जिसमे जिंदगी से तंग वो शख्स जिसका नाम अमोल बताया जा रहा है. रात के समय सुनसान गल्ली में इधर उधर चक्कर मरता है. देखता है कि कोई आ जा तो नहीं रहा है.

जिंदगी से तंग शख्स ने नजदीकी कुए में छलांग लगा दी

जब उस शख्स को पूरी भरोसा हो जाता है, की उस रास्ते से कोई दूसरा शख्स नहीं आ जा रहा है तो जिंदगी से तंग शख्स ने नजदीकी कुए में छलांग लगा दी. जब तक वारदात की जानकारी लोगों को मिलती, उसके रेस्क्यू का कार्य शुरू होता, तब तक उस शख्स की जान जा चुकी थी, यह पूरा वाकिया वहां लगे CCTV में कैद हो गया.