महाराष्ट्र भाजपा में मचा बवाल, फिर नाराज हुए दिग्गज नेता एकनाथ खडसे ने कही ये बड़ी बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 04, 2019 10:00:53 PM
बीजेपी के दिग्गज नेता एकनाथ खडसे

बीजेपी के दिग्गज नेता एकनाथ खडसे (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्‍ली:  

महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस सरकार के इस्तीफे के बाद से राज्य भाजपा में घमासान मचा हुआ है. पहले गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा मुंडे की नाराजगी चर्चा का विषय बनी तो फिर दिग्गज नेता एकनाथ खडसे नाराज हो गए. बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने दावा किया कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में कुछ भाजपा नेताओं ने पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे और उनकी बेटी रोहिणी खडसे को हराने के लिए काम किया.

यह भी पढ़ेंःमहाराष्ट्र: शिवसेना के संजय राउत बोले- BJP के सामने नहीं झुके शरद पवार, क्योंकि

एकनाथ खडसे ने कहा कि बीजेपी के लोगों ने खुद अपने उम्मीदवारों के खिलाफ काम किया. वे पंकजा मुंडे और उनकी बेटी रोहिणी खडसे की हार के लिए जिम्मेदार हैं. मैंने पार्टी को उनके नाम दिए हैं और उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई का अनुरोध किया है. इससे पहले बीजेपी नेता पंकजा मुंडे के ट्विटर प्रोफाइल से बीजेपी हटाने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई थी. पंकजा मुंडे ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि वे पिता गोपीनाथ मुंडे की जन्मदिन के मौके 12 दिसंबर को अपने कार्यकर्ताओं से मिलकर ऐलान करने वाली हैं.

यह भी पढ़ेंःFATF से एक और विस्तार मिलने की उम्मीद लगा रहा है पाकिस्तान, जानें क्या

बता दें कि पंकजा मुंडे को विधानसभा चुनावों में अपने गढ़ परली से अपने चचेरे भाई धनंजय मुंडे से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, पार्टी ने इस बार एकनाथ खडसे की जगह उनकी बेटी रोहिणी खडसे को मुक्ताईनगर से चुनाव मैदान में उतारा था. वरिष्ठ भाजपा नेता एकनाथ खडसे ने विधानसभा चुनाव में निर्दलीय नामाकंन भरा था. उनके एनसीपी में जाने की खबरें भी उड़ रही थीं. हालांकि, बेटी को बीजेपी से टिकट मिलने पर वह मान गए थे.

First Published: Dec 04, 2019 10:00:53 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो