logo-image

कांग्रेस नेताओं को बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने बनाया बंधक, फिर जमकर की पिटाई

मध्य प्रदेश में इन दिनों बच्चा चोर गिरोह के सक्रिय होने की अफवाहें जोरों पर है. ऐसे में भीड़ का हिंसक रूप भी देखने को मिल रहा है.

Updated on: 26 Jul 2019, 01:29 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में इन दिनों बच्चा चोर गिरोह के सक्रिय होने की अफवाहें जोरों पर है. ऐसे में भीड़ का हिंसक रूप भी देखने को मिल रहा है. बैतूल से भी ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने कांग्रेसी नेताओं की पिटाई कर दी. इस हमले में 3 कांग्रेस नेताओं को गंभीर चोटें आई हैं.

यह भी पढ़ें- तस्करों के आरोपों की सजा भुगत रहे हैं 3 कछुए, सालों से कर रहे हैं रिहाई का इंतजार

यह घटना बैतूल जिले के शाहपुर थाना इलाके के शीतल झिरी गांव की है. बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात कांग्रेस जिला महामंत्री धर्मेंद्र शुक्ला, जनपद सदस्य ललित बारस्कर, कांग्रेसी नेता ललित बारस्कर को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर बंधक बना लिया था और फिर तीनों कांग्रेसी नेताओं की जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं हिंसक भीड़ ने नेताओं की गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया है. गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें- बुखार से तप रहा छात्र छुट्टी मांगने पहुंचा तो टीचर ने बेरहमी से कर दी पिटाई

हालांकि गनीमत रही है कि पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर तीनों को ग्रामीणों से चंगुल से छुड़ा लिया, वरना इसमें किसी की जान भी जा सकती है. अभी घायल तीनों कांग्रेसी नेताओं को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है.

यह वीडियो देखें-