logo-image

बैतूल में सराफा व्यापारी पर जानलेवा हमलाकर लूटे जेवरात, लुटेरों ने हथगोला डालकर उड़ा दी जीप

हमले के बाद लुटेरे व्यापारी की कार में रखे लाखों रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गए.

Updated on: 10 Jun 2019, 02:09 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश बैतूल में रविवार की रात एक सराफा व्यापारी और उसके ड्राइवर पर जानलेवा हमला कर लूट की वारदात को अंजाम देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बुलेरो कार में सवार होकर बाजार से लौट रहे व्यापारी को तीन नकाबपोशों ने पहले जबरदस्ती रास्ते में रोका और फिर उसे चाकुओं से गोदकर उसकी कार में आग लगा दी. हमले के बाद लुटेरे व्यापारी की कार में रखे लाखों रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गए. व्यापारी और उसके ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है. परिजन वारदात में रंजिश का शक जता रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने लुटेरों की तलाश के लिए घेराबंदी कर दी है.

यह भी पढ़ें- भोपाल रेप-मर्डर केस: सीएम कमलनाथ ने पीड़ित परिवार के लिए 5 लाख रुपये की घोषणा की

यह पूरी घटना बैतूल के बीजादेही इलाके की है. बताया जा रहा है कि शाहपुर निवासी सराफा व्यापारी दीपक सोनी अपनी बुलेरो जीप में ड्राइवर विनोद के साथ सवार होकर रोजमर्रा की तरह ढोढरामोहार बाजार से लौट रहे थे. रास्ते में पड़ने वाले मूढा के जंगल में तीन नकाबपोश बाइक सवारों ने उनका रास्ता रोका और उनकी जीप में कोई जलती चीज डाल दी. लुटेरों ने इसके बाद व्यापारी और उसके ड्राइवर से मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने व्यापारी पर चाकुओं से कई हमले किये और जीप में रखे दस किलो चांदी और करीब 50 ग्राम सोने के जेवरात लूट कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- जबलपुर में 4 साल की बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, ग्रामीणों ने जमकर धुना

ड्राइवर ने किसी तरह भागकर घटना की सूचना शाहपुर में दी. जिसके बाद व्यापारी को मौके से उठाकर पाढर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. माना जा रहा है कि लुटेरों ने जीप में हथगोलों से हमला किया था. इससे व्यापारी और उनका ड्रायवर बुरी तरह झुलस भी गए हैं. वारदात की खबर के बाद पुलिस की तीन टीमें इलाके में सर्चिंग अभियान चला रही है. हालांकि परिजन इस मामले में इटारसी के एक सराफा व्यापारी पर हमला कराने की साजिश में शामिल होने का शक जता रहे हैं.

यह वीडियो देखें-