जेल में महिला पुलिसकर्मी से एकतरफा प्रेम करने लगा था कैदी! आखिर में लगा लिया...

News State Bureau  | Reported By : रघुराज |   Updated On : June 02, 2019 01:14:27 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश की सतना सेंट्रल जेल में एक सजायाफ्ता कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक कैदी के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. मृतक कैदी का नाम अनिल कुशवाहा है जो सतना के बरौंधा का रहने वाला था. कैदी द्वारा आत्महत्या किये जाने की सूचना मिलने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिसके बाद एफएसएल और सीएसपी की टीम जांच के लिए बुलाया गया. सतना एसडीएम भी मौके पर पहुंच गए.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 37 IPS और 29 IAS अफसरों के तबादले

मिली जानकारी के मुताबिक, साल 2010 से वह जेल में सजा काट रहा था. कैदी को पत्नी की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी. उसे पन्ना जिला सत्र न्यायालय द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी. कैदी ने शनिवार शाम साढ़े 4 बजे के करीब जेल के अंदर फैक्ट्री ऑफिस में पंखे से रस्सी लटकाकर फांसी लगा ली और आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त कार्यालय में कोई भी नहीं मौजूद था.

वहीं जेल सूत्रों कहना है कि ये एकतरफा प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला है. बताया जा रहा है कि मृतक कैदी जेल की महिला पुलिसकर्मी से एकतरफा प्रेम करने लगा था. प्यार में असफल होने के चलते उनसने खुद को फांसी लगाई. मृतक कैदी के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. लेकिन अभी तक सुसाइड नोट पर लिखी बातों को उजागर नहीं किया गया है. फिलहाल इस मामले में मजिस्ट्रेट जांच जारी है.

यह भी पढ़ें- पत्नी को प्रेमी के साथ देख गुस्से से पागल हुआ पति, उठाया ये बड़ा कदम

बता दें कि महीने भर में जेल के अंदर सुसाइड करने की ये दूसरी घटना है. इसके पहले चित्रकूट दोहरे हत्याकांड के आरोपित रामकेश ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. जेल के दूसरी बार ऐसी घटना घटित होने से वहां के सुरक्षा इंतजाम की पोल खुल गई है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 02, 2019 11:57:19 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो