logo-image

महिला की चेन छीनकर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ा, फिर खूूब जमकर की धुनाई

आज सुबह महिला रास्ते में जा रही थी, तभी युवक ने महिला से चैन लूटने की कोशिश की.

Updated on: 03 Aug 2019, 12:36 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के उज्जैन के उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब रास्ते से गुजर रही महिला के साथ एक युवक ने छीना झपटी की और चेन खींचने कोशिश की. महिला के खिल्लाते ही मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. लोगों की पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक को भीड़ के हाथों से छुड़ाकर अपनी हिरासत में लिया.

यह भी पढ़ें- बीजेपी के मध्य प्रदेश को कर्नाटक बनाने के मंसूबे पर फिरा पानी! जानिए कैसे हुआ ऐसा

यह घटना उज्जैन के नीलगंगा थाना इलाके के आदित्य नगर की है. आज सुबह महिला रास्ते में जा रही थी, तभी युवक ने महिला से चैन लूटने की कोशिश की. जैसे ही युवक ने वारदात को अंजाम दिया, उसी दौरान महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और खूब पीटा.

यह भी पढ़ें- मिलावटखोरों की सूचना दीजिए और 11 हजार रुपये इनाम पाइए, कमलनाथ सरकार ने किया एलान

आरोपी युवक इंदौर का रहने वाला है. वह उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन के लिए आया हुआ था. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उसके आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाल रही है. महिला की शिकायत पर नीलगंगा थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ चेन स्नेचिंग का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं गंभीर रूप से घायल होने के चलते पुलिस हिरासत में आए संदेही आरोपी को मेडिकल के लिए भेजा गया है और मारपीट करने वालों पर कार्रवाई किए जाने की बात कही जा रही है.

यह वीडियो देखें-