logo-image

एमपी: भोपाल में किशोरियों को नचाने का खुलासा, 2 पर मामला दर्ज

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रसूखदारों द्वारा नाबालिग लड़कियों को पार्टी में बुलाकर नचाने और उनके यौन शोषण का मामला सामने आया है. इस सिलसिले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Updated on: 13 Jul 2020, 07:53 AM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रसूखदारों द्वारा नाबालिग लड़कियों को पार्टी में बुलाकर नचाने और उनके यौन शोषण का मामला सामने आया है. इस सिलसिले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस की ओर से आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी में बताया गया है कि शनिवार की देर रात को रातीबड़ थाना क्षेत्र में नशे की हालत में पांच लड़कियां मिली थीं. 14 से 17 साल की इन लड़कियों को चाइल्ड लाइन को सौंपा गया था. काउंसिलिंग के दौरान इन लड़कियां ने हकीकत का खुलासा कर दिया. इसमें कई रसूखदार लोगों के नाम सामने आ रहे हैं.

और पढ़ें: विकास दुबे की अपराध गाथा : जांच के लिए SIT गठित, संपत्तियों की पहचान करने में जुटी ED

लड़कियों ने पूछताछ में बताया है कि उन्हें शाहपुरा के एक फ्लैट में नाचने के लिए बुलाया गया था. इसके अलावा भी उन्हें विभिन्न पार्टियों में भेजा जाता था और उनका यौन शोषण भी किया गया है.

पुलिस के अनुसार, एक समाचारपत्र के मालिक और उनकी सहायक के खिलाफ पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. अखबार मालिक की तलाश जारी है, वहीं उसकी सहायक को पुलिस ने पकड़ लिया है.