logo-image

MP: बड़वानी में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर मौत

बड़वानी जिले के मंडवाड़ा के करीब एक कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हुई. जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही जान चली गई. जानकारी के मुताबिक कार में एक परिवार शामिल था.

Updated on: 17 Nov 2019, 11:25 AM

बड़वानी:

बड़वानी जिले के मंडवाड़ा के करीब एक कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हुई. जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही जान चली गई. जानकारी के मुताबिक कार में एक परिवार शामिल था. यह परिवार खरगोन के कसरावद शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था. तभी उनकी कार पर एक ट्राला चढ़ गया.

यह भी पढ़ें- एक आंख की रौशनी गई, फेफड़े हुए बेकार, फिर भी लड़ी भोपाल गैस पीड़ितों के हक की लड़ाई

इस सड़क हादसे में मौके पर ही पांच लोगों ने दम तोड़ दिया. घटना में एक लड़की बुरी तरह घायल हो गई है. जिसे अस्पताल ले जाया गया है. घटना के कारण स्थानीय लोगों में आक्रोश है. स्थानीय लोग लगातार तेज रफ्तार वाहनों को लेकर शिकायत कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- दिग्गज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अपने ही पार्टी नेताओं को घेरा कही ये बात.. 

हादसा उस समय हुआ जब कार में सवार अकील मिर्जा अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. वे जैसे मंडवाड़ा के करीब पहुंचे दूसरी ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्राले ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर से कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही जान चली गई.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने निकाली रिक्तियां, जानें कितने हैं पद

ट्राले के नीचे आने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस और एंबुलेंस को दी. उन्होंने कार के अंदर फंसी बच्ची को बाहर निकाला. बाद में उसे अस्पताल पहुंचाया गया. क्रेन के जरिए ट्राले को कार के ऊपर से उठाया गया और फिर शवों को बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि ट्राला गुजरात से आ रहा था. जिसकी रफ्तार बहुत तेज थी.