logo-image

Article 370 और 35A खत्म, अब राम मंदिर पर होगा काम- कैलाश विजयवर्गीय

जम्मू-कश्मीर से धारा-370 और 35ए हटाने के मोदी सरकार के फैसले का भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने स्वागत किया है.

Updated on: 06 Aug 2019, 06:28 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर से धारा-370 और 35ए हटाने के मोदी सरकार के फैसले का भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा हटाने की सरकार के गृहमंत्री अमित शाह की पेशकश स्वागत योग्य है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आज सरकार सही दिशा में है. तत्कालीन पीएम की भूल को नरेंद्र मोदी ने सुधारा है. साथ ही उन्होंने कहा है कि इसके बाद अब राम मंदिर पर काम किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Article 370 और 35A: जम्मू कश्मीर से अलग होगा लद्दाख, दोनों को बनाया जाएगा केंद्र शासित प्रदेश

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर पर लिखा, 'सही दिशा में सरकार! जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाने की सरकार के गृहमंत्री अमित शाह की पेशकश स्वागत योग्य कदम है. जम्‍मू कश्‍मीर के पुनर्गठन विधेयक के अनुसार जम्‍मू कश्‍मीर को केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा दिया गया. लद्दाख भी केंद्र शासित प्रदेश बनेगा.' 

बीजेपी महासचिव ने अपने अगले ट्वीट में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को याद किया और 370 को हटने पर सच्ची श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा, 'डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी को सच्ची श्रद्धांजलि! धारा 70 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को वास्तविक आजादी तो आज मिली है.'

यह भी पढ़ें- Article 370 और 35A हटाने का प्रस्ताव पेश होते ही विपक्ष को बड़ा झटका, दो सांसदों ने दिया इस्तीफा

देश की जनता ने मोदी जी पर विश्वास जताया था. मोदी जी के डायनामिक फैसले से पूरे देश में हर्ष की लहर है. देश की जनता का मनोबल बढ़ा है. तत्कालीन पीएम की भूल को मोदी जी ने सुधारा है. बीजेपी महासचिव ने कहा कि तुष्टिकरण के कारण एक पीएम ने गलती की थी और दूसरे ने सुधारा है. विपक्ष के विरोध को लेकर उन्होंने कहा कि ये देश में राजनीति करते हैं और पाकिस्तान के गीत गाते हैं.

यह वीडियो देखें-