logo-image
लोकसभा चुनाव

कांग्रेस के बाद अब कंप्यूटर बाबा ने किया दावा, बोले- बीजेपी के 4 बड़े विधायक मेरे संपर्क में

News State से खास बातचीत में कंप्यूटर बाबा ने बीजेपी के 4 बड़े विधायक उनके संपर्क में हैं और वो कमलनाथ के आदेश पर उनके नाम का खुलासा करेंगे.

Updated on: 25 Jul 2019, 02:41 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी टूट की कगार पर पहुंच गई है. इस बीच राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा ने सनसनीखेज बयान जारी कर हड़कंप मचा दिया है. कंप्यूटर बाबा ने कहा है कि बीजेपी के 4 विधायक उनके संपर्क में हैं और समय आने पर वह इस बात का खुलासा करेंगे. कंप्यूटर बाबा ने इन विधायकों के नाम तो नहीं बताए और ना ही यह बताया कि वह कब भाजपा के समर्थन में सामने आएंगे, लेकिन हर सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि समय आने पर वह बताएंगे.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में करीब 6 बीजेपी विधायक थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ, सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर

News State से खास बातचीत में कंप्यूटर बाबा ने बीजेपी के 4 बड़े विधायक उनके संपर्क में हैं और वो कमलनाथ के आदेश पर उनके नाम का खुलासा करेंगे. बाबा ने आरोप लगाया कि ये विधायक बीजेपी से परेशान हैं. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम कमलनाथ को हर कोई पसंद करता है. बाबा ने कहा कि पिछली सरकार पर हमला बोलते हुए कि झूठ बोलने के कारण बीजेपी मध्य प्रदेश की सत्ता से बाहर हुई. उन्होंने कहा कि शिवराज किसी नहीं सुनते हैं और उनका झूठ खत्म नहीं हो रहा है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी विधायक दल में टूट के बाद नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव अलग-थलग पड़े, पार्टी ने भी किया किनारा

इससे पहले बीजेपी के दो बागी विधायकों ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई ने खुद इसकी पुष्टि की है. साथ ही दावा किया जा रहा है कि कई और विधायक जल्द कांग्रेस में शामिल होंगे. हालांकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह पार्टी में सब कुछ ठीक होने का दावा कर रहे हैं. उनका कहना है कि सब कुछ अंडर कंट्रोल हैं. अभी कुछ नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस की जल्दबाजी है. कहीं कोई कठिनाई नहीं है.

यह वीडियो देखें-