logo-image
लोकसभा चुनाव

जेल अधीक्षक से मांगी गई दो करोड़ रुपये की रंगदारी, नहीं देने पर जान से मरने की मिली धमकी

केंद्रीय कारा गिरिडीह के अधीक्षक अनिमेष कुमार चौधरी से दो करोड़ रूपए रंगदारी मांगी गयी है. रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी गयी है. वाट्सऐप कॉल व मैसेज के जरिए जेल अधीक्षक को यह धमकी दी गयी है.

Updated on: 25 Sep 2022, 01:07 PM

Giridih:

झारखंड से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे जहां अब खुद पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. पुलिस से ही रंगदारी मांगी जा रही है और नहीं देने पर जान से मारने की भी धमकी मिल रही है. दरअसल, केंद्रीय कारा गिरिडीह के अधीक्षक अनिमेष कुमार चौधरी से दो करोड़ रूपए रंगदारी मांगी गयी है. रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी गयी है. वाट्सऐप कॉल व मैसेज के जरिए जेल अधीक्षक को यह धमकी दी गयी है.

बताया जा रहा है कि यह धमकी इसलिए मिल रही है क्योंकि कुछ दिन पूर्व जेल अधीक्षक के सरकारी वाहन पर सवार प्रभारी कारापाल प्रमोद कुमार सिंह पर हुई गोलीबारी मामले में केंद्रीय कारा गिरिडीह में बंद आशीष कुमार साह को गैर कानूनी सुविधाएं नहीं दी जा रही है. जिससे नारज होकर उनके आदमी ये काम कर रहें हैं. आशीष 4 सितंबर से गिरिडीह जेल में बंद है.

अधीक्षक के मोबाइल पर अज्ञात नंबर से पहले दो बार व्हाट्सएप कॉल आया. इन दोनों कॉल को अधीक्षक किसी कारणवश नहीं उठा पाये. इसके बाद उन्हें उसी अज्ञात नंबर से व्हाट्सएप मैसेज आया. मैसेज में कई आपत्तिजनक बातें लिखी हुई थी. इसके अलावा दो करोड़ रुपए की मांग की गई थी और नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी गयी थी. मैसेज भेजने वाले ने अपना नाम मयंक सिंह लिखा था.

गिरिडीह केंद्रीय कारा के अधीक्षक अनिमेष कुमार चौधरी ने कहा, 'धमकी को लेकर प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है. जेल में बंद कुछ लोग गैर कानूनी सुविधाएं चाहते हैं. नहीं मिलने पर उनके द्वारा इस तरह की धमकी दी जाती है.'