logo-image

Crime News: ट्रक चालक ने एक किलोमीटर के अंदर 6 लोगों को कुचला, 2 की मौत

नशेबाज ट्रक चालक ने तीन जगह सड़क हादसे को अंजाम दिया. जिसमें दो की मौत और चार लोग घायल हो गए हैं.

Updated on: 18 Oct 2023, 02:07 PM

highlights

  •  दो लोगों की चली गई है जान 
  • तीन जगहों पर हादसे को दिया अंजाम 
  • लोगों ने इसे प्रशासनिक विफलता बताई 

Bokaro:

बोकारो से एक बार फिर प्रशासन की लापरवाही देखने को मिली है. जिस कारण दो लोगों की जान चली गई है और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक नशे में धुत था. एक किलोमीटर के अंदर उसने तीन जगहों पर लोगों को कुचल दिया. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हैरानी के बात तो ये है कि वो एक किलोमीटर से बेकाबू ट्रक को चलाता रहा, लेकिन ट्रफिक पुलिस की उस पर नजर तक नहीं गई. घटना के बाद लोगों का गुस्सा अब फुट पड़ा है.   

तीन जगहों पर हादसे को दिया अंजाम 

दरअसल नशेबाज ट्रक चालक ने तीन जगह सड़क हादसे को अंजाम दिया. जिसमें दो की मौत और चार लोग घायल हो गए हैं. घायलों में तीन का बोकारो जनरल अस्पताल और एक का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि हादसे में एक बच्ची और एक व्यक्ति की हालत गंभीर है. चास जैनामोड़ मार्ग पर एक मिनी ट्रक मंगलवार की रात एक किलोमीटर के अंदर तीन जगह हादसों को अंजाम दिया है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Teachers News: दशहरे पर शिक्षकों की ट्रेनिंग का फैसला वापस, RJD ने बीजेपी पर साधा निशाना

लोगों ने इसे प्रशासनिक विफलता बताई 

इस हादसे में 40 वर्षीय सूरज कुमार और 30 वर्षीय जसोदा देवी की मौत हो गई. ट्रक ने पहले रविवार टोला के पास एक व्यक्ति को अपना शिकार बनाया और फिर मोहनपुर के पास सूरज को कुचल दिया. जिसके बाद आगे बढ़ा और ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों के मुताबिक चालक नशे में था. हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने टांड मोहनपुर के पास सड़क को जाम कर दिया. लोगों ने इसे प्रशासनिक विफलता बताई है. लोगों का कहना है कि दुर्गा पूजा में भीड़भाड़ होने के बाद भी बड़ी गाड़ी को इस सड़क से आने देना लापरवाही है, क्योंकि बगल में फोर लेन सड़क होने के बाद भी बड़ी गाड़ियों को इस रास्ते आने दिया गया.

रिपोर्ट - संजीव कुमार