logo-image
लोकसभा चुनाव

गिरिडीह: महिला को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा, रातभर पेड़ से बांधकर रखा!

पुलिस द्वारा महिला को बंधक से मुक्त कराकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना बुधवार रात करीब 11 बजे की बताई जा रही है.

Updated on: 27 Jul 2023, 06:49 PM

highlights

  • गिरिडीह में महिला के साथ दरिंदगी
  • निर्वस्त्र कर महिला को जमकर पीटा
  • रातभर पेड़ से बांधकर रखा
  • ग्रामीणों की सूचना पर महिला को पुलिस ने छुड़ाया
  • 4 आरोपी गिरफ्तार, सरिया थाने का मामला

Giridih:

झारखंड के गिरिहीड में भी मणिपुर की तरह एक दलित महिला के साथ दरिंदगी किए जाने का मामला सामने आया है. मामला गिरिडीह के सरिया थानाक्षेत्र का है, जहां बदमाशों द्वारा एक दलित महिला को निर्वस्त्र कर पहले तो जमकर पीटा गया और पूरी रात जंगल में एक पेड़ में बांधकर रखा गया. पुलिस द्वारा महिला को बंधक से मुक्त कराकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना बुधवार रात करीब 11 बजे की बताई जा रही है. 

पीड़िता द्वारा पुलिस को बताया गया कि बुधवार को रात तकरीबन 10:30 बजे उसके पास एक व्यक्ति ने फोन किया और घर से बाहर आने को कहा. जब वह बाहर आई तो देखा कि वहां दो लोग खड़े हैं. उन्होंने उसे अपनी बाईक पर बैठाया और उसे एक किलोमीटर दूर लेकर गए. महिला का आरोप है कि दोनों के द्वारा उसे मारापीटा गया और उसके कपड़े फाड़ दिए गए. उसके बाद महिला को एक पेड़ में बांध दिया गया. महिला अर्धनग्न हालत में पूरी रात उस पेड़ से बंधी रही. सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को मुक्त कराया और अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें-CPI(M) नेता सुभाष मुंडा हत्याकांड की जांच के लिए SIT का गठन

पीड़ित महिला से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मामले की जानकारी एसपी को दी गई. उसके बाद सरिया-बगोदर एसडीपीओ नौशाद आलम के नेतृत्व में इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिंह, सरिया थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

4 को किया गिरफ्तार

अब तक की पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि महिला का दूसरे गांव के युवक के साथ अवैध संबंध था. इस बात का विरोध दोनों के परिजनों द्वारा किया जा रहा था. महिला को कई बार समझाया भी गया लेकिन वह नहीं मानी. बुधवार की रात को महिला को घर से बहाने से निकाला गया और अपनी बातों में लेकर 4 लोग महिला को जंगल ले गए और उसके साथ मारपीट की.

मामले में पुलिस द्वारा अबतक दो महिला आरोपी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए आरोपियों की पहचान विकास कुमार सोनार, श्रवण सोनार, रेखा देवी व मुन्नी देवी के रूप में हुई है. मामले में पीड़ित महिला के बयान के आधार पर केस कांड संख्या 122/23 अंकित किया गया है. चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.