logo-image
लोकसभा चुनाव

गिरिडीह में चार साल की एक बच्ची के साथ रेप, गांव के ही युवक पर आरोप

गिरिडीह में एक बार फिर से इंसानियत शर्मशार हुई है. जहां चार साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

Updated on: 22 Feb 2023, 01:13 PM

highlights

  • इंसानियत हुई शर्मसार
  • चार साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म
  • बच्ची की मां ने थाने में दिया आवेदन
  • दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग
  • मुफस्सिल थाना क्षेत्र की घटना 

Giridih:

गिरिडीह में एक बार फिर से इंसानियत शर्मशार हुई है. जहां चार साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना के बाद पीड़िता के परिजन ने मुफस्सिल थाना पहुंच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. घटना के बाद पुलिस FIR दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस को दिए गए आवेदन में पीड़िता की मां ने बताया कि वह घर का राशन लाने के लिए दुकान गई हुई थी. तभी आरोपी युवक ने बच्ची को अकेला देखकर वारदात को अंजाम दिया. वहीं, आरोपी के घर पर मामले की शिकायत करने पर आरोपी के परिजनों ने पीड़ित की मां के साथ मारपीट की.

जानकारी मिल रही है कि घटना मंगलवार शाम चार बजे के करीब की है. आरोपी युवक कोयलाचंल क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला विकास दास उर्फ छोटू दास है. घटना के बाद पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस को दिए गए आवेदन में पीड़िता की मां ने बताया कि वह मुफस्सिल थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली है. उसके पति बाहर काम करते हैं. मंगलवार की शाम को वह घर का राशन लाने के लिए दुकान पर गई हुई थी. दुकान से जब वापस घर लौटी तो उसकी चार साल की मासूम बच्ची अपना पेट पकड़ कर रो रही थी. जब उससे पुछताछ की गयी तो बच्ची ने रोते हुए कहा कि विकास उर्फ छोटू भैया ने उसे अपने घर ले गया और दरवाजा बंद कर उसके साथ गलत हरकत की. 

घटना के बाद बच्ची के परिजन बच्ची को अपने साथ लेकर मुफस्सिल थाना पहुंचे. यहां थाना के बाहर ही एक दुकान में बच्ची के परिजन बच्ची को गोद में लेकर बैठे हुए थे. इस दौरान जहां बच्ची की मां बार-बार बेहोश हो रही थी तो दूसरी ओर अन्य परिजन भी घटना के बाद काफी परेशान थे. बच्ची की दादी और कुछ अन्य सदस्यों के आंखों से आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे थे. सभी आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहें थे. खबर लिखे जाने तक पीड़ित बच्ची के परिजन थाने में आवेदन देने के लिए पहुंचे हुए थे. वहीं, पुलिस का कहना है कि आवेदन मिलने के बाद मामले की जांच-पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें : बिहार में सोने की तस्करी का भंडाफोड़, रेलवे स्टेशन से 21 करोड़ से ज्यादा का सोना बरामद