logo-image
लोकसभा चुनाव

हेमंत सोरेन ने सीएम रघुवर दास को भेजा नोटिस, कहा- माफी मांगें नहीं तो....

झारखंड के नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को लीगल नोटिस भेजा है. उन्होंने सोरेन से माफी मांगने को भी कहा है.

Updated on: 15 Sep 2019, 06:20 PM

highlights

  • जेएमएम नेता हेमंत सोरेन ने सीएम रघुवर दास को भेजा नोटिस
  • रघवुर दास ने हेमंत सोरेने पर 500 करोड़ की जमीन लेने का लगाया आरोप
  • हेमंत सोरेन ने लिखित माफी मांगने के लिए कहा है नहीं तो लीगल एक्शन लेने की दी चेतावनी

नई दिल्ली:

झारखंड के नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को लीगल नोटिस भेजा है. सीएम रघुवर दास ने एक रैली में झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के नेता हेमंत सोरेन पर 500 करोड़ की संपत्ति होने का आरोप लगाया था. इसी को चुनौती देते हुए नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने सीएम को नोटिस भेजा है.

हेमंत सोरेन ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास झूठ बोलने को अपना पेशा बना लिए हैं. वे अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं. हेमंत सोरेन ने कहा कि अगर सात दिन के भीतर रघुवर दास सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते हैं तो कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें.

दरअसल, रघुवर दास ने हेमंत सोरेन पर 500 करोड़ की जमीन खरीदने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें:जानें क्‍यों नहीं हो सका उत्‍तर प्रदेश का 4 राज्‍यों में बंटवारा, किसने कहां लगाया अड़ंगा

वहीं हेमंत सोरेन ने मुख्यमंत्री रघुवर दास के साले पर जमशेदपुर में एक व्यक्ति का घर हड़पने के मामले में भी उन्हें निशाने पर लिया है. सोरेन ने कहा कि रघुवर दास जी अनाप-शनाप आरोप लगाते हैं कि मैंने 500 करोड़ की जमीन खरीदी. झूठ बोलना पेशा बन गया है. इसलिए मैंने उनके खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है कि 7 दिनों के अंदर सार्वजनिक माफी मांगे नहीं तो आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहे हैं.

और पढ़ें:कश्मीर में करीब 24 आतंकवादी मौजूद, ऐसे दे रहे हैं दहशतगर्दी को अंजाम; जानकर उड़ जाएंगे होश

हेमंत ने कहा कि इस तरह के बयानों से लगता है कि मुख्यमंत्री ने हमारी छवि को धूमिल करने का बेड़ा उठा लिया है. हम इस विषय पर अपने सहयोगियों से विमर्श कर कानूनी कदम भी उठा सकता हूं. हेमंत सोरेन ने कहा कि मुख्यमंत्री के साजिशों का पर्दाफाश किया जाएगा. सात दिन के भीतर वो लिखित रूप से माफी मांगें.