logo-image
लोकसभा चुनाव

नड्डा के गिरिडीह दौरे से पहले झारखंड में सियासत शुरू, JMM ने बोला हमला

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के झारखंड दौरे पर सियासत शुरू हो गई है. बता दें कि भाजपा के जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान गिरिडीह के झंडा मैदान में 22 जून को आयोजित जनसभा को जेपी नड्डा संबोधित करेंगे.

Updated on: 20 Jun 2023, 08:15 PM

highlights

  • 22 जून को गिरिडीह का दौरा करेंगे बीजेपी अध्यक्ष
  • सुबह11 बजे गिरिडीह में जनसभा को करेंगे संबोधित
  • जेपी नड्डा पहले रांची आएंगे फिर गिरिडीह होंगे रवाना
  • पहले 23 जून को गिरिडीह आने का था कार्यक्रम

Ranchi:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के झारखंड दौरे पर सियासत शुरू हो गई है. बता दें कि भाजपा के जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान गिरिडीह के झंडा मैदान में 22 जून को आयोजित जनसभा को जेपी नड्डा संबोधित करेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे पर झामुमो ने जमकर निशाना साधा है. झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि वो हिमाचल प्रदेश आते हैं, उनके कार्यकाल में भाजपा कई विधानसभा चुनाव हारी है. सुप्रियो भट्टाचार्य ने इसके साथ ही कहा कि जेपी नड्डा के आने से झारखंड की राजनीति में कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. झामुमो के बयान पर झारखंड बीजेपी ने भी पलटवार किया है. पार्टी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झामुमो पहले जनता से चुनावी वादे की थी, वो वादा झामुमो की सरकार भूल गई है.

यह भी पढ़ें- Dhanbad News: नगर निगम की पहल पर फिर रहा पानी, वेंडिंग जोन में दुकानदार बैठे खाली

नड्डा के कार्यक्रम को लेकर सियासत तेज

अपने पौने चार साल के कार्यकाल में अब तक हेमंत सरकार ने क्या किया है, वो जनता बताएगी, ना कि टिप्पणी करने से होगा. प्रतुल शाहदेव ने कहा कि भाजपा जनता के बीच केंद्र सरकार के नौ साल की सफलाताओं को लेकर जनता के बीच जा रही है और इसी कार्यक्रम के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का गिरिडीह दौरा है. आपको बता दें कि एक बार फिर से नड्डा के गिरिडीह दौरे में बदलाव किया गया है. नड्डा पहले 23 जून को दौरे पर आ रहे थे, लेकिन कार्यक्रम में बदलाव करते हुए वह 22 जून को गिरिडीह पहुंच रहे हैं. नड्डा सुबह 11 बजे रांची आएंगे और फिर वहां से गिरिडीह के लिए रवाना होंगे.