logo-image
लोकसभा चुनाव

Latehar News: चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज, कांग्रेस के सैकड़ों समर्थक बीजेपी में शामिल

सभी राज्यों में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है. तमाम पार्टियां अपने-अपने तरीके से रणनीति बनाने में जुट गए हैं.

Updated on: 08 Oct 2023, 09:12 AM

highlights

  • जोर-शोर से पार्टियों की तैयारियां जारी
  • बाबू लाल मरांडी ने निकाली प्रदेशभर में संकल्प यात्रा
  • मरांडी ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना
  • लातेहार कांग्रेस के सैकड़ों समर्थक बीजेपी में शामिल

Latehar:

सभी राज्यों में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है. तमाम पार्टियां अपने-अपने तरीके से रणनीति बनाने में जुट गए हैं. यही कारण है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी प्रदेशभर के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में लगातार संकल्प यात्रा के तहत कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों से सीधा जुड़ रहे हैं और उनसे बातचीत कर रहे हैं. इस कड़ी में संकल्प यात्रा के 7वें पड़ाव में बाबूलाल मरांडी मनिका विधानसभा के बरवाडीह हाई स्कूल मैदान में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. 

संकल्प यात्रा में सीधे कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों से जुड़ेंगे

संकल्प यात्रा में बाबू लाल मरांडी वर्तमान सरकार की खामियां और केंद्र सरकार के कामकाज को लोगों तक पहुंचाने का काम किया. वहीं, बाबू लाल मरांडी ने जनसभा को संबोधित करते हुए वर्तमान हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं, संकल्प यात्रा कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के लातेहार जिला उपाध्यक्ष संजय कुमार जायसवाल ने अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ बाबूलाल मरांडी के सामने बीजेपी में शांमिल हुए. ये तो साफ तौर पर कहा जा सकता है कि बाबूलाल मरांडी का यह संकल्प यात्रा सफल होती दिख रही है. लोग बाबू लाल मरांडी से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Politics: सीएम सोरेन के बयान पर झारखंड में सियासी घमासान, BJP हुई हमलावर

पूर्व मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं की ली बैठक 

वहीं, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने छत्तीसगढ़ से रांची जाने की कड़ी में गुमला में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस बैठक के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से इलाके की समस्याओं की जानकारी लेने के साथ ही साथ आगामी चुनाव को लेकर चर्चा की. कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से कमर कस के मैदान में उतरने की सलाह दी. उन्होंने बताया कि वर्तमान की हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ पूरी तरह से जनता में आक्रोश है.