logo-image
लोकसभा चुनाव

'गदर' फिल्म एक्ट्रेस नहीं हुई रांची कोर्ट में हाजिर, जानिए क्या है पूरा मामला

फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल अपनी आगामी फिल्म गदर 2 को लेकर काफी व्यस्त चल रही है. लंबे समय बाद एक्ट्रेस की कोई फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसके प्रमोशन को लेकर फिल्म के स्टार कास्ट बीजी दिख रहे हैं.

Updated on: 21 Jun 2023, 07:29 PM

highlights

  • अमीषा पटेल कोर्ट में नहीं हुई हाजिर
  • बुधवार को लोअर कोर्ट में सशरीर होना था हाजिर
  • अजय सिंह के अधिवक्ता ने पेटीशन का किया विरोध

Ranchi:

फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल अपनी आगामी फिल्म गदर 2 को लेकर काफी व्यस्त चल रही है. लंबे समय बाद एक्ट्रेस की कोई फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसके प्रमोशन को लेकर फिल्म के स्टार कास्ट बीजी दिख रहे हैं. अमीषा पटेल के साथ फिल्म में सनी देओल की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर कमाल करने को तैयार है. इस बीच धोखाधड़ी के आरोपों का सामना कर रही अमीषा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही. बता दें कि बुधवार को अमीषा पटेल को रांची कोर्ट में हाजिर होना था, लेकिन एक्ट्रेस कोर्ट में उपस्थित नहीं हुई. पहले से चंडीगढ़ में कार्यक्रम का हवाला देते हुए अमीषा पटेल के वकील ने अदालत से अगली तारीख देने की गुहार लगाई है. अमीषा पटेल ने अपनी याचिका में कहा है कि मोहाली में उनका एक बेहद जरूरी कार्यक्रम है, जिसकी वजह से वो सशरीर कोर्ट के सामने हाजिर होने में असमर्थ हैं.

यह भी पढ़ें- निलंबित चीफ इंजीनियर बीरेंद्र राम की मुश्किलें बढ़ी, सील किए गए दो आवास

कोर्ट में पेश नहीं हुई अमीषा पटेल

अमीषा पटेल की इस याचिका का शिकायतकर्ता के वकील ने विरोध किया. बता दें कि चेक बाउंस मामले में आज फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल को न्यायालय में हाजिर होना था, लेकिन वो कोर्ट के सामने हाजिर नहीं हुई. पिछली सुनवाई के दौरान न्यायालय ने उन्हें कंडीशनल बेल देते हुए 21 जून को कोर्ट के सामने पेश होने का निर्देश दिया था. इससे पहले अमीषा पटेल ने 17 जून को कोर्ट में सरेंडर किया था, जिसके बाद 10- 10 हजार के दो निजी मुचलके पर उन्हें बेल दी गई थी.

2.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ रांची के व्यवसायी अजय कुमार सिंह ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था. आरोप में कहा था कि साल 2017 में अमीषा से रांची में उनकी मुलाकात हुई थी, जिस दौरान एक्ट्रेस ने देशी मैजिक नाम की फिल्म के निर्माण को लेकर 2.5 करोड़ रुपये लिए थे. जिसके बाद ना ही फिल्म बनी और ना ही एक्ट्रेस ने पैसे लौटाए. वहीं, जब व्यवसायी ने एक्ट्रेस से पैसे के लिए काफी कहा तो उन्होंने चेक दे दिया, जो बाउंस हो गया.