logo-image

जम्मू एवं कश्मीर में 3 आतंकवादी ढेर, सेना ने घुसपैठ की कोशिश की नाकाम

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. मंगलवार देर रात पाक ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. कश्मीर नौशेरा सेक्टर में पाक ने भारी मात्रा में गोलीबारी और मोर्टार दागे.

Updated on: 31 Jul 2019, 09:12 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. मंगलवार देर रात पाक ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. जम्मू-कश्मीर नौशेरा सेक्टर में पाक ने भारी मात्रा में गोलीबारी और मोर्टार दागे. भारतीय सेना भी पाकिस्तान के हमले का जवाबी कार्रवाई देते हुए उसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है. वहीं  जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास घुसपैठ कर रहे तीन आतंकवादियों को मंगलवार देर रात सेना ने मार गिराया.

और पढ़ें: पाकिस्‍तान ने किया सीजफायर का उल्‍लंघन, 10 दिन के बच्‍चे सहित 3 लोगों को लगी गोली

रक्षा सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को गुरेज सेक्टर के बक्तूर इलाके में सेना की सतर्क टुकड़ियों द्वारा घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों के एक समूह को चुनौती दी गई थी.

रक्षा सूत्रों ने कहा, 'घुसपैठ करने वाले तीन आतंकवादी मुठभेड़ में मारे गए. इलाके में अभियान अभी भी जारी है.' इस बीच, पाकिस्तानी सेना ने राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर बुधवार को भारतीय चौकियों पर गोलाबारी और गोलीबारी की.

ये भी पढ़ें: सीजफायर उल्लंघन में एक जवान शहीद, 2 पाक सैनिक ढेर कर भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रक्षा सूत्रों ने जम्मू में कहा, 'देर रात करीब 12.30 बजे पाकिस्तान की सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन कर राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे.' उन्होंने कहा, 'भारतीय सेना ने इसका करारा जवाब दिया.'

(आईएनएस इनपुट के साथ)