logo-image
लोकसभा चुनाव

Panchayat Season 3: कब रिलीज होगी जीतू भैया की पंचायत 3? मेकर्स ने दिया ऐसा मजेदार हिंट

वेबसीरीज पंचायत के दोनों सीजन को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है. अब दर्शकों को इसके तीसरे भाग का इंतजार है.

Updated on: 30 Apr 2024, 08:51 AM

नई दिल्ली:

Panchayat Season 3: एक्टर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की वेब सीरीज 'पंचायत 3' काफी सुर्खियों में बनी हुई है. इसका पहला सीजन साल 2020 में आया था इसकी कहानी और स्टार कास्ट ने दर्शकों को इम्प्रैस कर लिया था. देहाती पृष्ठभूमि पर बनी पंचायत के अब तक दो सीजन आ चुके हैं. दोनों सीजन को दर्शकों ने खूब वाहवाही दी है. खासतौर पर जितेंद्र कुमार ने सचिव जी के रोल में सबका दिल जीत लिया था. इधर लंबे समय से दर्शकों को पंचायत 3 (Panchayat 3) का इंतजार है. सोशल मीडिया पर सीरीज के तीसरे भाग को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट हैं. मेकर्स भी इसके लिए हिंट देकर बज क्रिएट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Sahil Khan Networth: फ्लॉप एक्टर होकर भी करोड़ों कमाते हैं साहिल खान, आलीशान बंगले और गाड़ियों के हैं मालिक

रिलीज डेट के लिए मेकर्स ने दिया हिंट
पंचायत के तीसरे सीजन को लेकर ऑडियंस के बीच काफी हाइप बना हुआ है. हाल ही में प्राइम वीडियो ने पंचायत सीजन 3 की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया था. प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बहुत सारी लौकी ही लौकी दिखाई दे रही हैं. इसमें लिखा था, पंचायत सीजन 3 आने वाला है... फिर वो लौकी से ढक जाता है. इसके बाद लिखा हुआ दिखाई देता है कि लौकियों के पीछे क्या है?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

जल्द रिलीज होगी पंचायत 3
पंचायत सीजन 3 में जितेंद्र कुमार के अलावा भूषण यानी बनराकस, विनोद और प्रह्लाद भी नजर आएंगे. नीना गुप्ता भी महिला प्रधान के रूप में होंगी. सीरीज की रिलीज डेट को लेकर कई तरह की अटकलें हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि पंचायत 3 अगले महीने 13 या15 मई को प्राइम वीडियो को रिलीज हो सकती है.