logo-image

Jammu-Kashmir: आतंकी हमलों पर बोले उमर अब्दुल्ला- ...तो चुनाव क्यों नहीं हो रहे, क्या बहाना है?

Jammu-Kashmir : पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है, लेकिन भारतीय सुरक्षा बलों के जवान उनकी हरकतों को नाकाम कर दे रहे हैं. इस बीच उमर अब्दुल्ला ने आतंकी हमलों पर बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 30 Oct 2023, 08:39 PM

जम्मू:

Jammu-Kashmir : जम्मू कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान लगातार नापाक हरकतों को अंजाम दे रहा है. भारतीय सुरक्षा बल के जवान उनके इस मंसूबों को नाकाम कर दे रहे हैं. पिछले 24 घंटों के अंदर आतंकवादियों ने कश्मीर में दो घटना को अंजाम दिया है. पहला पुलवामा में तो दूसरा श्रीनगर में यह घटना घटी है. इसे लेकर भारतीय सेना एक्टिव है और पूरे इलाके को घेरकर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है. इसे लेकर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बड़ा बयान दिया है. 

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Election : 'ये 40 दिन के CM...' वर्तमान और पूर्व मुख्यमंत्री के बीच जुबानी वार 

पुलवामा और श्रीनगर में हाल ही में हुए आतंकी हमलों पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कुपवाड़ा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अगर स्थिति सामान्य है तो चुनाव क्यों नहीं हो रहे, क्या बहाना है? कल श्रीनगर में एक पुलिस इंस्पेक्टर को गोली मार दी गई, आज सुन रहा हूं कि पुलवामा में कुछ हुआ. अगर ये सामान्य स्थिति है तो ठीक है. कुछ दिन पहले यहां एलजी आए थे, लोगों को घरों में बंद कर दिया गया. मैं सीएम के रूप में यहां आता था, लेकिन मैंने कभी शहर को बंद नहीं किया. जब हम सड़कों पर यात्रा करते थे तो हमने कभी लोगों को उनके घरों में बंद नहीं रखा.

यह भी पढ़ें : MP Election: कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर-1 से दाखिल किया नामांकन, फिर किया यह दावा

आपको बता दें कि आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में दो हमले किए हैं. उन्होंने पुलवामा के तुमची नौपोरा इलाके में एक प्रवासी मजदूर को अपना निशाना बनाया है. गोली लगने से यूपी के उन्नाव जिले के रहने वाले मुकेश कुमार की मौत हो गई है. इससे पहले आतंकवादियों ने श्रीनगर शहर के ईदगाह इलाके में एक पुलिस इंस्पेक्टर को गोली मार दी थी. अस्पताल में भर्ती पुलिस अफसर की हालात नाजुक बनी हुई है. इस घटना को अंजाम देने के बाद आतंकवादी आसपास के इलाके में छिप गए हैं. सुरक्षा बलों का पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान जारी है.