logo-image
लोकसभा चुनाव

Jammu-Kashmir: जम्मू में बड़े हमले की कोशिश नाकाम, 2 किलो IED बरामद, देखें Video

Jammu-Kashmir : पाकिस्तान की नापाक हरकतों को भारतीय सुरक्षा बल के जवान लगातार नाकाम कर दे रहे हैं. इसी क्रम में सुरक्षा बलों ने शनिवार को दो किलो आईईडी बरामद किया है.

Updated on: 04 Nov 2023, 10:17 PM

जम्मू:

Jammu Kashmir : देश में इस वक्त त्योहारों का सीजन चल रहा है. इस बीच पाकिस्तान भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. घाटी में अशांति फैलाने के लिए पाक जम्मू में बड़े हमले करने की साजिश रच रहा है, जिससे भारतीय सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया है. इसे लेकर जम्मू हाई अलर्ट है और सड़कों पर चेकिंग बढ़ा दी गई है. जगह-जगह फोर्स तैनात है और संदिग्ध वस्तुओं की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : MP Election: श्योपुर में बोले अमित शाह- कांग्रेस कमलनाथ को CM बनाना चाहती है, लेकिन वे...

घाटी में बड़े हमले करने की साजिश रची गई थी, लेकिन सुरक्षा बलों ने समय रहते इस साजिश को नाकाम कर दिया है. जम्मू के सिधरा नरवाल राजमार्ग पर एक टिफिन बॉक्स टाइमर-आधारित इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) पाया गया. इसके बाद पुलिस, एसओजी और बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची और हाईवे को रोककर आईईडी को डिफ्यूज किया. इस दौरान सुरक्षा बलों ने आसपास के क्षेत्रों में सर्च अभियान तेज कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : Delhi Air Pollution: दिल्ली की आबोहवा बिगड़ी, देखें 10 Video में कैसे फैल रहा है जहर

जम्मू पुलिस के अनुसार, जम्मू के नरवाल इलाके में टिफिन में बंद 2 किलो आईईडी बरामद किया गया है. इसके बाद स्थानीय पुलिस और दूसरी सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट मोड़ में डाल दिया गया है. सर्दियों से पहले सुरक्षा एजेंसियों को घुसपैठ से लेकर आतंकवादी हमले के कई इनपुट लगातार मिल रहे हैं. हालांकि, हमारी जांच और सुरक्षा एजेंसियां काफी अलर्ट हैं और समय रहते ही आतंकियों के मंसूबों को नामाक कर दे रही हैं.