logo-image

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़, 1 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़, 1 जवान घायल

Updated on: 03 Aug 2019, 07:58 AM

highlights

  • जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़.
  • एक दिन पहले ही शोपियां में भी हुआ था मुठभेड़.
  • शोपियां मुठभेड़ में एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था जबकि एक जवान शहीद हो गया था. 

बारामूला:

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के अंतर्गत आने वाले सोपोर में आंतकवादियों और भारतीय सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबल के एक जवान के घायल होने की खबर है. इलाके मे कितनी संख्या में आतंकवादी छिपे हैं और उनके पास किस तरह के हथियार हैं, ये अभी तक नहीं पता चल पाया है. आतंकवादी किस आतंकी संगठन से जुड़े हैं ये भी अभी पता नहीं चल पाया है.

इसके पहले कल जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों और भारतीय सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी. जिसमें एक भारतीय सुरक्षा बल के जवान शहीद हुआ था और सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था. 

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट के बाद इस्लामाबाद में हुई ये High level मीटिंग, पढ़ें पूरी detail

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पहले ही आतंकवादी हमले की खुफिया इनपुट मिला है जिसके बाद सरकार हाई-अलर्ट पर है. जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने आतंकी हमले को लेकर एक एडवाइजरी जारी की है. इसके तहत उन्होंने आतंकी खतरे के कारण आतंकी खतरे के कारण अमरनाथ यात्रियों को वापस जाने के लिए कहा है. साथ ही प्रशासन ने अमरनाथ यात्रा की अवधि कम करने की भी हिदायद दी.

बताया जा रहा है कि इसलिए ही जम्मू-कश्मीर में लगातार अतिरिक्त सैन्य बलों की तैनाती की जा रही है. वहीं, मौसम खराब होने की वजह से अमरनाथ यात्रा 4 अगस्त के लिए स्थगित कर दिया गया है.