Jammu-Kashmir : शोपियां में सुरक्षा बल और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर

News State Bureau  |   Updated On : March 22, 2019 11:20:02 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गई. रिहायशी मकान में 2 से 3 आतंकवादी होने की सूचना आ रही है. सुरक्षा बल के जवानों ने घेराबंदी शुरू कर दिया है. सूत्रों के अनुसार, मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने 6 आतंकवादियों को मार गिराया. एएनआई के अनुसार, गुरुवार को सोपोर में हुई मुठभेड़ में एसएचओ समेत दो पुलिस कर्मी जख्मी हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें ः कश्मीर घाटी में तीन जगह मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर

शोपियां के इमाम साहब इलाके में सुरक्षा बलों को आतंकवादियों के होने की सूचना मिली. इस पर जवानों ने आसपास के इलाके को घेर लिया और लोगों को वहां निकाल दिया गया. इसकी आहट होने पर आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं. बताया जा रहा है कि एक रिहायशी मकान में 2-3 आतंकी होने की सूचना मिल रही है.

यह भी पढ़ें ः अभिनंदन वर्तमान की बहादुरी से प्रेरित होकर बेंगलुरू के कलाकार ने खास तरह से बनाई उनकी तस्वीर

बता दें कि कश्मीर घाटी में गुरुवार को भी तीन जगहों पर आतंकियों के साथ सुरक्षा बल की मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था, जबकि दो पुलिसकर्मी और एक नागरिक जख्मी हो गए थे. पहले सोपोर में सुरक्षाबलों की आतंकवादियों से मुठभेड़ हुई थी. इसके बाद बांदीपुरा और बारामूला जिलों से भी अलग-अलग मुठभेड़ की रिपोर्ट मिली. पुलिस का कहना है कि बांदीपुरा जिले के हाजीन इलाके के मीर मोहल्ला में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया.

First Published: Mar 22, 2019 07:10:27 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो