logo-image
लोकसभा चुनाव

Himachal Pradesh: हिमाचल के CM सुक्खू की तबीयत बिगड़ी, IGMC में भर्ती

Himachal Pradesh: IGMC शिमला के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राहुल राव ने कहा कि पेट में संक्रमण के कारण मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को इंदिरा गांधी राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (IGMC शिमला) में भर्ती कराया गया है

Updated on: 26 Oct 2023, 10:10 AM

New Delhi:

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ( CM Sukhu Health Updates ) की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उनको इंदिरा गांधी राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (IGMC शिमला) में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार सुक्खू की तबीयत बुधवार-गुरुवार की आधी रात को बिगड़ी, जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है और चिंता की कोई बात नहीं है. IGMC शिमला ने सुखविंदर सिंह सुक्खू के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की है. 

यह खबर भी पढ़ें- Delhi Air Pollution: दिल्ली में सांस लेना दूभर! AQI पहुंचा 250 के पार, कब तक सताएगा प्रदूषण?

IGMC शिमला के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राहुल राव ने कहा कि पेट में संक्रमण के कारण मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को इंदिरा गांधी राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (IGMC शिमला) में भर्ती कराया गया है. अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट सामान्य है और उनकी स्थिति स्थिर है। हमने उनकी सभी मेडिकल जांच की हैं और रिपोर्ट सामान्य हैं। हमने उन्हें निगरानी में रखा है और आगे की जांच कर रहे हैं.

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices Today: यूपी-हरियाणा में गिरे ईंधन के दाम, आपके शहर में क्या है तेल का भाव, देखें

सुक्खू को रात करीब ढाई बजे पेट में दर्द हुआ

जानकारी के अनुसार सीएम सुक्खू को रात करीब ढाई बजे पेट में दर्द हुआ था. हॉस्पिटल में भर्ती के बाद जांच में पता चला कि उनके पेट में दर्द के साथ-साथ सूजन भी है. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को आईजीएमसी के स्पेशल वार्ड में दाखिल किया गया है. आपको बता दें कि पांच महीने पहले भी सुक्खू ने मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में इलाज कराया था. यहां वह पांव मं दर्द की शिकायत के बाद जांच कराने आए थे.