logo-image

हिमाचल CM को केजरीवाल का जवाब, सवाल नीयत है जयराम जी... 

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दल एक-दूसरे पर खूब बयानबाजी कर रहे हैं. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है.

Updated on: 22 Apr 2022, 11:34 PM

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दल एक-दूसरे पर खूब बयानबाजी कर रहे हैं. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक परिस्थितियों के आधार पर हिमाचल प्रदेश को दिल्ली के मॉडल की जरूरत नहीं है. उनके बयान के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें उन्हीं की भाषा में पलटवार किया है. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि सवाल परिस्थितियों का नहीं है नीयत का जयराम और आम आदमी पार्टी की नीयत साफ है. 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री जयराम को जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि दिल्ली मॉडल मतलब ईमानदार सरकार. जयराम जी का कहना कि HP में ईमानदार सरकार इसलिए नहीं हो सकती, क्योंकि हिमाचल की सामाजिक एवं राजनैतिक परिस्थितियां अलग हैं? सवाल परिस्थितियों का नहीं, नीयत का है जयराम जी. “आप” की नीयत साफ़ है. पंजाब/दिल्ली की तरह HP में भी अब “आप” ईमानदार सरकार देगी. 

आपको बता दें कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा था कि वह (अरविंद केजरीवाल) अपनी पार्टी के लिए कोशिश कर रहे हैं. चुनाव तक ये दौरे जारी रहेंगे, लेकिन दिल्ली के मॉडल के साथ हिमाचल की तुलना स्वीकार्य नहीं है. यहां की सामाजिक और राजनीतिक परिस्थितियां भिन्न हैं.