logo-image

ध्यान भटकाने के लिए लव-जिहाद जैसे कानून का ‘प्रोपगेंडा’ कर रही सरकार : शैलजा

शैलजा पूर्व राज्यपाल और प्रदेश से पहली महिला सांसद चंद्रावती के निधन पर शोक व्यक्त करने आयी थीं. उन्होंने चंद्रावती के परिजनों को कांग्रेस नेता राहुल गांधी का शोक संदेश भी सौंपा.

Updated on: 18 Nov 2020, 10:35 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने बुधवार को राज्य सरकार पर निशाना साधते हए आरोप लगाया कि प्रदेश की गठबंधन सरकार लोगों का ध्यान भटकाने के लिए लव-जिहाद जैसे कानून बनाने का ‘प्रोपगेंडा’ कर रही है. शैलजा पूर्व राज्यपाल और प्रदेश से पहली महिला सांसद चंद्रावती के निधन पर शोक व्यक्त करने आयी थीं. उन्होंने चंद्रावती के परिजनों को कांग्रेस नेता राहुल गांधी का शोक संदेश भी सौंपा.

उन्होंने कहा कि चंद्रावती के निधन से देश और प्रदेश के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी को भी क्षति पहुंची है. वह हरियाणा में महिलाओं की प्रेरणा स्रोत थीं. शैलजा ने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि इस सरकर ने प्रदेश में किसान-मजदूरों की हालत बद से बदतर बना दिया है. किसानों पर रोज नए नियम थोपे जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी ‘जन विरोधी’ सरकार की नीतियों को बरौदा की जनता ने आइना दिखाया है.

शैलजा ने हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की कार्यकारिणी के गठन को लेकर कहा कि जल्द ही संगठन तैयार करेंगे. पहले राज्य व जिला कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा, फिर ब्लॉक स्तर पर. उन्होंने कहा कि संगठन में पुराने, अनुभवी व नए चेहरों को भी शामिल किया जाएगा. शैलजा ने कांग्रेस में ‘फूट’ के सवाल पर कहा कि पार्टी की विचाराधारा के चलते लोग लगातार पार्टी से जुड़ रहे हैं और विरोधी पार्टियों के नेता ऐसे भ्रम फैला रहे हैं.