logo-image

राज कुमार के इस्तीफे पर सियासत तेज, बीजेपी बोली- AAP के धोखे के अंत की शुरुआत

बीजेपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के धोखे के अंत की शुरुआत हो चुकी है. पार्टी पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. दिल्ली शराब नीति घोटाले में पार्टी के टॉप लीडर्स संलिप्त हैं.

Updated on: 10 Apr 2024, 07:26 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार के मंत्री रहे राजकुमार आनंद ने आम आदमी पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया. राज कुमार के इस्तीफे से आप को बड़ा झटका लगा है. राजकुमार आनंद साल 2020 में पहली बार पटेल नगर सीट से विधायक बने थे. इससे पहले उनकी पत्नी वीना आनंद भी इसी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुकी हैं. राज कुमार के इस्तीफे पर दिल्ली बीजेपी ने बयान दिया है. बीजेपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के धोखे के अंत की शुरुआत हो चुकी है. पार्टी पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. दिल्ली शराब नीति घोटाले में पार्टी के टॉप लीडर्स संलिप्त हैं. घोटाला उजागर होने के बाद कई नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं.

बता दें कि राजकुमार दिल्ली सरकार में एससी/एसटी वेलफेयर के मंत्री थे. 10 अप्रैल की शाम 5 बजे उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.  राजकुमार आनंद के आवास पर बीते साल नवंबर में ईडी ने छापा भी मारा था. बड़ी बात है कि इस्तीफा देते हुए राजकुमार आनंद ने भ्रष्टाचार को लेकर पार्टी पर सवाल उठाए. राज कुमार के इस्तीफे और सवाल उठाने पर आप के वरिष्ठ नेतओं ने राज कुमार को खरी-खरी सुनाई. आप के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि राज कुमार ईडी की कार्रवाई से डर गए थे. इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ दी है.