निर्भया के दोषी विनय ने कहा, 'एक बार गले तो लगा लो बापू'

News State Bureau  |   Updated On : January 15, 2020 10:48:09 AM
निर्भया के दोषी विनय ने कहा, 'एक बार गले तो लगा लो बापू'

निर्भया के दोषी विनय ने कहा, 'एक बार गले तो लगा लो बापू' (Photo Credit : File Photo )

नई दिल्‍ली :  

निर्भया कांड (Nirbhaya Gang Rape Case) में फांसी की तारीख करीब आने के साथ ही दोषियों में मौत का खौफ और बेचैनी बढ़ती जा रही है. मंगलवार को क्यूरेटिव पिटीशन खारिज होने के बाद निर्भया के दोषियों में से एक विनय शर्मा सबसे ज्यादा बेचैन था. तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के सूत्रों के मुताबिक, विनय से उसके पिता की शाम को जेलर ऑफिस में मुलाकात हुई. इस दौरान वह फफक-फफककर रो पड़ा. उसने अपने पिता से कहा, 'एक बार गले तो लगा बापू.'

यह भी पढ़ें : निर्भया के दोषियों ने 23 बार तिहाड़ जेल के नियमों को तोड़ा, कमाए इतने लाख रुपये

जेल सूत्रों के अनुसार, विनय अपने पिता से मुलाकात के दौरान लड़खड़ाकर गिरने वाला था. हालांकि जेल कर्मियों ने संभाल लिया. इन चारों को टीवी के जरिए क्‍यूरेटिव पिटीशन खारिज होने की जानकारी मिली. फांसी की तारीख मुकर्रर होने के बाद चारों को कसूरी वार्ड नंबर 4 में रखा गया है.

जेल सूत्र बता रहे हैं कि विनय के बाद मुकेश सबसे अधिक परेशान है, जबकि पवन और अक्षय शांत और चुप थे. क्यूरेटिव पिटीशन खारिज होने के बाद मुकेश ने शाम को दिल्ली हाईकोर्ट में डेथ वॉरंट को चुनौती दी और राष्ट्रपति-उपराज्यपाल को दया याचिका भी भेजी है. मुकेश की याचिका पर आज हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है.

यह भी पढ़ें : पाकिस्‍तान गए कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने अलापा रोहिंग्‍या मुसलमानों का राग, जानें और क्‍या बोले

जेल अफसरों के अनुसार, चारों दोषी सामान्य रूप से खाना खा-पी रहे हैं. हालांकि अभी तक किसी ने भी जेल अफसरों के सामने अपना गुनाह कबूल नहीं किया है. ये आपस में ज्यादा बात भी नहीं करते. विनय और मुकेश रात में सो नहीं पा रहे हैं. शायद फांसी के डर से उनकी नींद उड़ी हुई है.

First Published: Jan 15, 2020 10:48:09 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो