logo-image

दिल्ली में निर्माणाधीन इमारत का लेंटर गिरने से कई मजदूर दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

जानकारी के मुताबिक, चौथी मंजिल का लेंटर डाला जा रहा था, इसी दौरान लेंटर भरभराकर नीचे गिर गया, जिसमें पांच मजदूर दब गए. हालांकि, समय रहते लोगों ने पांचों मजदूरों को बाहर निकाल लिया.

Updated on: 06 Jul 2023, 08:03 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में कई मजदूरों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. हादसा दक्षिणपुरी के जी ब्लॉक में ननकी पब्लिक स्कूल के पास हुआ है. जानकारी के मुताबिक, चौथी मंजिल का लेंटर डालते वक्त ये हादसा हुआ, जिसमें पांच मजदूर दब गए. हालांकि, मौके पर मौजूद अन्य मजदूरों और लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद दबे मजदूरों को बाहर निकाला. घटना की पुष्टि फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने की है. घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड के 25 कर्मचारी और पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. बताया गया कि चौथी मंजिल का लेंटर डाला जा रहा था, इसी दौरान बिल्डिंग का 2 फ्लोर नीचे गिर गया और उसके अंदर 5 मजदूर दब गए. 

 

 

दिल्ली में निर्माणाधीन इमारत का लेंटर गिरने से कई मजदूर दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...