logo-image

Delhi Liquor Scam: राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने ED की खबर का किया खंडन, कहा- तत्थात्मक रूप से गलत

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा, प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज की गई एक शिकायत में मुझे एक अभियुक्त के रूप में नामित किए जाने वाली रिपोर्ट तथ्यात्मक रूप से गलत है

Updated on: 02 May 2023, 03:21 PM

highlights

  • खबर का राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने खंडन किया
  • मेरी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाने वाली है: राघव चड्ढा 
  • यह शराब घोटाला पूरी तरह से फर्जी है: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली:

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले में अब आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का नाम भी सामने आ रहा है. विभिन्न मीडिया​ रिपोर्ट के अनुसार, आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट को दाखिल करने की खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि ईडी की चार्जशीट में कई बड़े खुलासे हुए हैं. हालांकि इस खबर का राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने खंडन किया है. उन्होंने ​ट्वीट करते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज की गई एक शिकायत में मुझे एक अभियुक्त के रूप में नामित किए जाने वाली रिपोर्ट तथ्यात्मक रूप से गलत है और ये मेरी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाने के लिए एक दुर्भावनापूर्ण प्रचार का हिस्सा प्रतीत होती है. 

ये भी पढ़ें:  Sharad Pawar: महाराष्ट्र से दिल्ली तक का सियासी सफर, चार बार CM बने, केंद्र में भी रहे किंगमेकर

राघव चड्ढा ने कहा, प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर की गई किसी भी शिकायत में मुझे आरोपी या संदिग्ध के रूप में नामित नहीं किया गया है. उक्त शिकायतों में मुझ पर किसी प्रकार का कोई आरोप नहीं है. ऐसा प्रतीत होता है कि शिकायत में मेरा नाम किसी बैठक में उपस्थित व्यक्ति के रूप में उल्लिखित है, हालांकि इस तरह के आरोप लगाने का आधार स्पष्ट नहीं है. मैं उक्त बैठक के संबंध में या अन्यथा किसी भी तरीके से किसी भी कथित अपराध के होने का जोरदार और स्पष्ट रूप से खंडन करता हूं. मैं मीडिया और प्रकाशन गृहों से अनुरोध करता हूं कि वे कोई गलत रिपोर्टिंग न करें और इस मुद्दे को स्पष्ट करें, अन्यथा मैं कानूनी कार्रवाई करने के लिए विवश हो जाऊंगा.

आपको बता दें कि दिल्ली के शराब नीति में हुए कथित घोटाले के मामले में आप नेता मनीष सिसोदिया पहले ही जेल में हैं. अब सांसद का नाम आने की खबर का आप ने खंडन किया है. उसका कहना है कि यह छवि धूमिल करने की कोशिश है. गौरतलब है कि बीते 16 अप्रैल को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की. इस पूछताछ के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि यह शराब घोटाला पूरी तरह से फर्जी है. यह झूठ की गंदी राजनीति खेली जा रही है.