logo-image

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो के सुपरवाइजर ने इंटरनेट पर देखा How To Hang, फिर घर वालों को मारकर लगा ली फांसी

दिल्ली मेट्रो इन दिनों खासी चर्चा का विषय बनी हुई है. कभी कोई डांस को लेकर इसे सुर्खियों में ले आता है तो कभी को अपने पहनावे चक्कर में दिल्ली मेट्रो को हेडलाइन बना देता है.

Updated on: 16 May 2023, 03:17 PM

highlights

  • राष्ट्रीय राजधानी में सनसनीखेज वारदात
  • मेट्रो सुपरवाइजर ने परिवार को मार कर ली खुदकुशी
  • इंटरनेट पर देखा फांसी लगाने का वीडियो और फिर...

New Delhi:

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो इन दिनों खासी चर्चा का विषय बनी हुई है. कभी कोई डांस को लेकर इसे सुर्खियों में ले आता है तो कभी को अपने पहनावे चक्कर में दिल्ली मेट्रो को हेडलाइन बना देता है. इतना ही नहीं कुछ अश्लील हरकतों की वजह से दिल्ली मेट्रो पिछले दिनों काफी चर्चा में रही. इसी कड़ी में एक और डराने वाली खबर सामने आई है. दरअसल मामला सुसाइड का है लेकिन इसका दिल्ली मेट्रो से भी कनेक्शन है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

ये है पूरा मामला
दिल्ली के शहादरा इलाके में एक सनसनी वारदात से हड़कंप मचा गया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और 6 वर्ष बेटी को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं इसके बाद इस शख्स ने खुद भी खुदकुशी कर ली. अब आप सोच रहे होंगे आखिर ऐसा क्या नया है इस मामले में. कई लोग पहले भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. बता दें कि जिस शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया उसने खुदकुशी एक वीडियो देखकर की है. 

How To Hang का देखा वीडियो
डीएमआरसी के सुपरवाइजर पद पर कार्य कर रहे इस शख्स ने How To Hang सर्च कर इंटरनेट पर एक वीडियो देखा और इसके बाद फांसी लगाने का तरीका समझा और मौत को गले लगा लिया. पुलिस ने इस शख्स के घर में जब तलाशी शुरू की तो उसके कम्प्यूटर से ये जानकारी हाथ लगी. 

शख्स का नाम सुशील बताया जा रहा है. लेकिन सुशील ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, क्यों अपनी पत्नी और बेटी का कत्ल किया और फिर खुद को फांसी पर लटका लिया. ये सब सवाल अब भी पहले बने हुए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और कोशिश कर रही है कि जल्द ही इस राज से पर्दा उठाया जा सके. 

यह भी पढ़ें - ChatGPT के दुरुपयोग कर फैलाया था फेक न्यूज, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

बच गया 13 साल का बेटा

इस पूरा वारदात में एक राहत देने वाली बात यह है कि इस शख्स का एक 13 वर्ष का बेटा बच गया है. बताया जा रहा है कि इस शख्स ने अपने बेटे को भी मारने की कोशिश की थी, लेकिन वो किसी तरह बच गया. अभी बेटा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

ऐसे मिली पुलिस को जानकारी
दिल्ली पुलिस को इस खौफनाक वारदात की जानकारी फोन कॉल के जरिए मिली. पुलिस ने बताया कि उन्हें पीसीआर कॉल रिसीव हुआ था. इस पर मौजूद एक शख्स ने खुद को सुशील को मेट्रो में साथ काम करने वाला दोस्त बताया. उस शख्स ने कहा कि, मुझे अभी सुशील का फोन आया था, वो फोन पर रोते हुए ये कह रहा था कि उसने अपने घर में सभी को मार डाला है. इतना कह कर उसने फोन रख दिया और फिर फोन नहीं उठा रहा है.