logo-image

Delhi University: DU के रामलाल आनंद कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली पुलिस जांच में जुटी

गुरुवार 7 मार्च की सुबह 9.43 बजे राम लाल आनंद कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. आपको बता दें कि ये कॉलेज साउथ कैंपस में है. इससे बार पूरे  कैंपस में हड़कंप मच गया.

Updated on: 07 Mar 2024, 04:12 PM

नई दिल्ली:

Delhi University: दिल्ली युनिवर्सिटी के रामलाल आनंद कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसके पूरे साउथ कैंपस में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी गई है. पुलिस सूचना मिलते ही आनन-फानन में रामलाल कॉलेज पहुंच गई. इसके बाद पूरे कॉलेज को खाली करा लिया गया है. वहीं, दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार ये धमकी भरा फोन गुरुवार 7 मार्च को सुबह 9.34 बजे आया है. पुलिस के साथ वहां एम्बुलेंस, बम डिस्पोजल, वहां पहुंची और जांच की में जुट गई. 

गुरुवार 7 मार्च की सुबह 9.43 बजे राम लाल आनंद कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. आपको बता दें कि ये कॉलेज साउथ कैंपस में है. इससे बार पूरे  कैंपस में हड़कंप मच गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए इस घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी गई है. सूचना मिलने के बाद तुरत दिल्ली पुलिस कॉलेज कैंपस पहुंच गई. इसके साथ ही वहां एम्बुलेंस, बम डिस्पोजल स्कॉइड की टीम भी पहुंच गई. इसके बाद पूरे कॉलेज से सभी छात्राओं, कर्मचारियों हो हटाकर पूरे एरिया को खाली करा लिया गया है. 

दिल्ली पुलिस का बयान

इस मामले पर दिल्ली पुलिस का बयान सामने आया है. दिल्ली पुलिस के साउथ वेस्ट एरिया के डीसीपी रोहित मीणा ने कहा कि कॉलेज की ओर से सुबह 9.43 बजे सूचना मिली कि किसी ने रामलाल कॉलेज को बम से उड़ाने की बात की है. डीसीपी ने आगे कहा कि पुलिस की टीम मौकेस्थल पर पहुंच गई है और पूरे कॉलेज कैंपस की जांच की जा रही है. हालांकि, इस जांच के दौरान कोई बम अभी तक नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच की कर रही है कि ये बम की धमकी देने वाला कौन है.