logo-image

Accident: इंसानियत शर्मसार, सड़क पर खून से लथपथ पड़ा रहा युवक, लोग बनाते रहे वीडियो 

Accident: यह घटना आउटर रिंग रोड पर आईआईटी क्रॉसिंग से नेहरू प्लेस की ओर जाने वाली लेन में रात करीब 9 के आसपास हुई. 

Updated on: 02 Nov 2023, 12:20 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पूर्वी क्षेत्र में इंसानियत को तारतार कर देने वाली घटना सामने आई है. एक 30 वर्षीय युवा फिल्म प्रोड्यूसर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वह करीब आधे घंटे तक खून में लथपथ सड़क पर पड़ा रहा, मगर मदद के लिए कोई हाथ सामने नहीं आया. बल्कि इस दौरान लोग उसका वीडियो जरूर बनाते दिखे. काफी देर बाद कुछ लोग मदद के लिए आगे आए. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब वह घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ था तब लोग तमाशबीन बनकर खड़े हुए थे. इस दौरान लोग फोटो खींच रहे थे. यह नजारा पास के पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज में देखने को मिला.

पीड़ित पीयूष पाल ने एक अन्य बाइक को टक्कर मारते हुए जमीन पर गिर गया था. इस दौरान उसके चेहरे और सिर में गंभीर चोटें आई थीं. यह घटना आउटर रिंग रोड पर आईआईटी क्रॉसिंग से नेहरू प्लेस की ओर जाने वाली लेन में रात करीब  9 बजे हुई. 

ये भी पढ़ें: Weather Update: एक बार फिर मौसम लेगा करवट, दिल्ली-NCR समेत इन राज्यों में जानें IMD के ताजा अपडेट  

लड़के की सहायता के लिए आगे आए लोगों ने कहा कि युवक का बहुत खून बह चुका था. युवक वहां पर कम से कम 30 मिनट तक पड़ा रहा. बाद कुछ लोगों ने उसे एक ऑटो पर बिठाया. उसे   एक क्लिनिक में ले जाया गया. उसे प्रेस एन्क्लेव मार्ग पर स्थि​त पीएसआरआई मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में रेफर दिया गया. वहीं ये दुर्घटना 9.45 बजे के करीब हुई. युवक को 11 बजे के करीब चिकित्सय मदद मिल सकी. 

पुलिस ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंची तो दस बजे थे. उस समय युवक को अस्पताल ले  जाया जा चुका था. अस्पताल में युवक की मौत हो गई. उसका शव अंतिम संस्कार के लिए बुधवार को रिश्तेदारों को सौंप दिया गया. देर शाम निगमबोध गया घाट पर उसका अंतिम संस्कार किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि किस बाइक से युवक की टक्कर हुई. सीसीटीवी फुटेज में खंगाला जा रहा है कि इस मामले में किसकी गलती थी. वहीं अस्पताल का कहना है कि युवक को यहां पर लाते ही इलाज शुरू कर दिया गया था. मगर देरी की वजह से उसका ज्यादा खून बह चुका  था.