अनाज मंडी अग्निकांडः राष्ट्रपति और PM मोदी ने ट्वीट कर जताई संवेदना

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 08, 2019 11:07:00 AM
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली :  

दिल्ली (Delhi) के अनाज मंडी (Anaj Mandi) में तड़के सुबह स्कूल बैग बनाने और पैकेजिंग फैक्ट्री में भयानक आग लग गई. 27 फायर टेंडर (Fire Brigade) ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. इस हादसे में अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है. घायलों का RML, हिंदू राव, LNJP अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है. सूत्रों के मुताबिक ये फैक्ट्री एक 6 मंजिला इमारत में चल रही थी. ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस राजेश खुराना मौके पर पहुंच गए हैं. जबकि रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए NDRF की टीम को बुलाया गया है.

राष्ट्रपति ने जताई संवेदना

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर इस हादसे पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट किया कि दिल्ली की अनाज मंडी में आग लगने की दुखद खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. मेरे पीड़ित परिवार के प्रति मेरी संवेदनाें हैं. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. स्थानीय अधिकारी लोगों को बचाने और मदद मुहैया कराने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली की अनाज में लगी आग बेहद भीषण है. इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है उनके प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. अधिकारी त्रासदी स्थल पर हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं. 

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा दुखद खबर
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि यह बहुत दुखद खबर है. अधिकारी राहत कार्य में लगे हुए हैं. घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली हादसे में मारे गए लोगों की प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. संबंधित अधिकारियों को जल्द राहत कार्य और हर संभव मदद को कहा गया है.

First Published: Dec 08, 2019 11:02:16 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो