logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली: कनॉट प्लेस के रेस्टोरेंट में लगी आग, छह दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

दिल्ली के कनॉट प्लेस में सुबह तड़के एक रेस्टोरेंट में आग लग गई. घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की छह गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है.

Updated on: 15 Jul 2022, 09:43 AM

highlights

  • दमकल विभाग के अनुसार आग पर एक घंटे के अंदर काबू पा लिया गया
  • आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है
  • एक सप्ताह पहले जनपथ रोड के पिज्जा हट में भी आग लगने की सूचना मिली थी.

नई दिल्ली:

दिल्ली के कनॉट प्लेस में सुबह तड़के एक रेस्टोरेंट में आग लग गई. घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की छह गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. दमकल विभाग के अनुसार आग पर एक घंटे के अंदर काबू पा लिया गया. विभाग के कर्मचारी आग पर नियंत्रण के बाद इसे ठंडा करने में लगे हुए हैं. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. जिस इमारत में आग लगी थी, उसके नीचे सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच है. पता लगाया जा रहा है कि आग के कारण कितनी क्षति पहुंची है. आग लगने के कारणों के बारे में कुछ समय के बाद ही जानकारी सामने आ पाएगी. 

हाल ही में पीजा हट में लगी थी आग 

एक सप्ताह पहले ही कनॉट प्लेस के जनपथ रोड के नजदीक पिज्जा हट में भी आग लगने की सूचना मिली थी. उस दौरान दमकल की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था. दमकल विभाग ने आग पर तुरंत काबू पा लिया था. आग लगने की घटना में किसी के हताहत की सूचना नहीं मिली है. प्रारंभिक जांच में आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट को मुख्य कारण बताया जा रहा है. जिस समय आग लगी उस समय वहां कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था.